12 साल बाद इन लोगों पर मेहरबान होंगे देवगुरु, तिजोरी में विराजेंगे कुबेर देव; रुपयों-पैसों की होगी झमाझम बारिश!
Advertisement
trendingNow11840524

12 साल बाद इन लोगों पर मेहरबान होंगे देवगुरु, तिजोरी में विराजेंगे कुबेर देव; रुपयों-पैसों की होगी झमाझम बारिश!

Guru Gochar 2023: किसी भी ग्रह के गोचर का प्रभाव सभी राशि के जातकों केजीवन पर शुभ और अशुभ रूप में देखा जा सकता है. 12 साल बाद देवगुरु बृहस्पति 04 सितंबर को अपनी चाल में परिवर्तन करने जा रहे हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा.

 

guru vakri 2023 in september

Grah Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर को विशेष महत्वपूर्ण माना गया है. बता दें कि किसी भी ग्रह का गोचर सभी राशि वालों के जीवन को प्रभावित करता है. इस स्थान परिवर्तन का प्रभाव जहां कुछ राशियों पर शुभ और तो कुछ के जीवन पर अशुभ रूप से देखा जा सकता है. बता दें कि देवगुरु बृहस्पति 04 सितंबर को अपनी चाल में परिवर्तन करने जा रहे हैं, इसके बाद गुरु वक्री चाल शुरू कर देंगे. 

बता दें कि देवगुरु 4 सितंबर को शाम 04 बजकर 58 मिनट पर अपनी चाल बदलना प्रारंभ करेंगे. ग्रह के इस परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक रूप में देखने को मिलेगा. वहीं, कुछ राशि के जातकों के जीवन पर धनात्मक प्रभाव भी देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं देवगुरु के परिवर्तन का किन राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति के परिवर्तन से मेष राशि वालों को विशेष धनलाभ होने वाला है. बता दें कि इस राशि का स्वामी ग्रह मंगल है. ऐसे में इस राशि के जातकों को इस अवधि में सेहत का खास ध्यान रखना होगा. इतना ही नहीं, व्यक्ति को फिजूल खर्ची से भी बचना होगा. वैसे इस राशि वालों को इस दौरान अच्छे परिणाम मिलेंगे. धन संबंधी विशेष लाभ होगा. 

सिंह राशि

बता दें कि सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य है. ऐसे में इस राशि वालों के इस अवधि में आपसी मतभेद खत्म हो जाएंगे. गुरु के परिवर्तन से सिंह राशि वालों को खास लाभ होगा. आर्थिक लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. व्यक्ति की आय में वृद्धि के साथ भाग्य का साथ भी मिलेगा. साथ ही, व्यक्ति का बुरा समय भी समाप्त होगा.  

तुला राशि 

इस राशि के जातकों को भी देवगुरु के वक्री होने पर लाभ होगा. इस समयावधि में शुक्र के स्वामित्व वाली तुला राशि के जातकों की सभी समस्याओं का नाश होगा. इस दौरान खुशियां मिलेंगी. ये लोग कार्यों में सफलता हासिल करेंगे और व्यक्ति को व्यवसाय में लाभ होगा. इस अवधि में तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे और आप जीवन में खूब तरक्की करेंगे. 

मीन राशि

बता दें कि इस राशि का स्वामी ग्रह स्वयं गुरु ग्रह ही हैं. ऐसे में ये समय इन राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. इस अवधि में इन राशि वालों को कर्जों से निजाद मिलेगी. वहीं, पेशेवर जीवन में भी विशेष खुशियां लौटेंगी. बता दें कि नौकरी पेशा वाले जातकों के लिए भी ये समय खास है.  

आज मां लक्ष्मी को पूजा में चढ़ाएं इस पौधे का फूल, शीघ्र प्रसन्न होंगी धन की देवी; मिलेगा धनवान बनने का आशीर्वाद
 

पितृ पक्ष में कर लें दीपक का ये उपाय पितरों की नाराजगी करता है दूर, प्रसन्न पूर्वज देते हैं धन वृद्धि का आशीर्वाद
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news