Mangal Gochar 2023: 1 जुलाई से नई राशि में होंगे ग्रहों के सेनापति मंगल, इन राशि वालों को कराएंगे बंपर लाभ
Advertisement
trendingNow11752504

Mangal Gochar 2023: 1 जुलाई से नई राशि में होंगे ग्रहों के सेनापति मंगल, इन राशि वालों को कराएंगे बंपर लाभ

Mars Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1 जुलाई को मंगल सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में मंगल के गोचर करने से 3 राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. जानें इन राशियों के बारे में. 

 

mangal gochar 2023

Mangal Gochar In Leo 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. जुलाई में भी कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. 1 जुलाई को मंगल सिंह राशि में गोचर कर जाएंगे. मंगल के राशि परिवर्तन का प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों के जा तकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन कुछ राशि के जातकों को इस दौरान विशेष लाभ होने वाला है. मंगल को रक्त, क्रोध, प्रॉपर्टी, पुलिस, सेना और साहस आदि का कारक माना गया है. जानें मंगल के सिंह राशि में प्रवेश करने से किन राशि के  जातकों को विशेष लाभ होगा. 

मंगल गोचर से होगा इन राशि वालों को लाभ 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. बता दें कि मंगल आपकी राशि के पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. साथ ही वे लग्न और अष्टम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी. इस समय आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. इस समय परिवार के छोटे सदस्य आपको पूरा सहयोग प्रदान करेंगे. कारोबार का विस्तार करने में सक्षम होंगे. रिसर्च से जुड़े हुए लोगों को भी सफलता हासिल होगी. इतना ही नहीं, इस समय संतान से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है. 

वृश्चिक राशि 

बता दें कि इस समय मंगल का वृश्चिक राशि में गोचर अनुकूल सिद्ध होगा. मंगल इस राशि के नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसे भाग्य और विदेश का स्थान माना जाता है. ऐसे में भाग्योदय होगा. छोटी-बड़ी यात्रा पर जा सकते हैं. इतना ही नहीं, इस समय कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा खासा सहयोग प्राप्त होगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. आध्यात्म से जुड़ेंगे. विदेश में जाकर पढ़ रहे लोगों की मुराद जल्द पूरी होगी. 

तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का तुला राशि में प्रवेश लाभदायी सिद्ध होगा. बता दें कि मंगल आपकी राशि के इनकम भाव में गोचर करने जा रहे हैं.  इस समय आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, सामाजिक रूप से आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. भविष्य में भी काफी लोकप्रिय होने वाले हैं. पुराने निवेश से इस समय लाभ होगा. व्यापार में वृद्धि की संभावना है. शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से धन कमाने में कामयाब होंगे. 

Main Door Totka: घर के मुख्य द्वार पर लगे ये तीन पौधे चुंबक की तरह खींच लाते हैं धन, कुबेर देव का होता है वास
 

Astro Tips: घर में इन 5 चीजों की दस्तक से कंगाली हो जाती है रफूचक्कर, नहीं रहती पैसों की किल्लत
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news