कई साल बाद बनी मंगल-शुक्र की अद्भुत युति, तुरंत अमीर बनेंगे इन राशियों के लोग!
Advertisement
trendingNow11777959

कई साल बाद बनी मंगल-शुक्र की अद्भुत युति, तुरंत अमीर बनेंगे इन राशियों के लोग!

Mangal Shukra Yuti 2023 in Singh: सूर्य की राशि सिंह में मंगल और शुक्र की युति हुई है. साहस-भूमि देने वाले मंगल और धन-विलासिता देने वाले शुक्र का मिलन कई साल बाद हुआ है और यह महत्‍वपूर्ण प्रभाव डालेगा. 

कई साल बाद बनी मंगल-शुक्र की अद्भुत युति, तुरंत अमीर बनेंगे इन राशियों के लोग!

Shukra Mangal Yuti 2023 in Singh: ज्योतिष शास्त्र में 9 ग्रहों के बारे में बताया गया है जो समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. इन ग्रहों के राशि परिवर्तन से कई तरह की शुभ-अशुभ युति बनती हैं. इस समय मंगल और शुक्र ग्रह सूर्य की राशि सिंह में हैं. सिंह में शुक्र-मंगल की युति होने से लोगों के साहस, आत्‍मविश्‍वास, आर्थिक स्थिति, करियर आदि पर बड़ा असर आएगा. वहीं शुक्र मंगल की युति 3 राशि वालों को बड़ा लाभ देगी. इन जातकों को अपार पैसा, सफलता मिल सकती है. साथ ही जीवन में सुख-सुविधाएं भी बढ़ेंगी. 

शुक्र-मंगल युति करवाएगी चांदी 

मेष राशि- मंगल और शुक्र की शक्तिशाली युति मेष राशि वालों को बहुत लाभ देगी. मेष राशि के स्‍वामी मंगल हैं और इसके जातकों पर हमेशा मेहरबान रहते हैं. 2 अहम ग्रहों की यह युति मेष राशि के लोगों की आय बढ़ाएगी. फंसा हुआ पैसा मिलेगा. जोखिम भरे निवेश से लाभ होगा. प्रमोशन मिल सकता है. जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. कारोबार में भी तगड़ा मुनाफा होगा. 

कर्क राशि- मंगल और शुक्र की युति कर्क राशि वालों को विशेष लाभ दे सकती है. इन जातकों को धन के मामले में बहुत लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. फंसा हुआ या डूबा हुआ पैसा मिलने से बड़ी राहत मिलेगी. आपका अधिकार क्षेत्र और दायरा बढ़ेगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. कारोबार में मुनाफा बढ़ेगा. 

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों को मंगल और शुक्र की युति अच्‍छे नतीजे देगी. इन जातकों को अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है, जिससे वे कर्ज चुकाने में सफल रहेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय बढ़ेगी. आपकी कमाई बढ़ने से कई समस्‍याएं सुलझ जाएंगी. करियर, कामकाज अच्‍छा चलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news