New Year 2023 Totke: नए साल पर दनादन होगी पैसों की बारिश! एक रुपये के सिक्के से चमकेगी फूटी किस्मत
Advertisement
trendingNow11506699

New Year 2023 Totke: नए साल पर दनादन होगी पैसों की बारिश! एक रुपये के सिक्के से चमकेगी फूटी किस्मत

Money Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र के जानकारों ने आर्थिक समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए एक रुपये के सिक्के से जुड़े कुछ उपाय बताएं हैं. इससे रुपये-पैसे दिक्कत दूर हो जाती है.

फाइल फोटो

Upay For Money: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो कम मेहनत के बावजूद अच्छा पैसा कमाते हैं. वहीं कुछ लोग कड़ी मेहनत के बाद भी एक-एक पैसे के मोहताज होते हैं. उतार-चढ़ाव हर किसी के जीवन में लगा रहता है लेकिन कई बार किस्मत कंगाली का दामन छोड़ने का नाम नहीं लेती है. बता दें कि कई बार घर-परिवार के वास्तु दोष के चलते भी इस तरह की परेशानी उठानी पड़ती है. ज्योतिष शास्त्र के जानकारों ने इससे छुटकारा पाने के लिए कुछ उपाय बताएं हैं जिससे आपकी आर्थिक समस्या दूर हो जाएगी और आपका नया साल बड़ा ही खुशहाली में बीतेगा.

एक रुपये का अचूक टोटका

कई लोगों के साथ देखा जाता है कि आमदनी अच्छी होने के बावजूद भी खर्चा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि पैसा हाथ में रूकने का नाम नहीं लेता है. इसकी वजह से भी परिवार में हमेशा पैसे की किल्लत बनी रहती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस तरह की आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए रोज शुक्रवार को घर पर पूजा करके घर के मंदिर के एक कोने में स्वास्तिक बने हुए कलश में पानी रखकर उसमें एक सिक्का डालकर रखें. इससे घर सुख-समृद्धि का वास होगा और आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा. वो लोग भी इस उपाय को अपना सकते है जो कड़ी मेहनत के बाद भी कंगाली का सामना कर रहे हैं.

तिजोरी रहेगी पैसों से भरी

अगर आप जीवन में अपने काम से खूब पैसा बटोरना चाहते हैं, तो अपने पर्स को कभी भी खाली न रखें. कम से कम इसमें एक रुपये का सिक्का जरूर रखें. इससे आपके जीवन में धन आने के नए रास्ते बनेंगे और आपकी दरिद्रता दूर हो जाएगी. आपको बता दें कि घर के मेनगेट पर चौमुखी दीपक जलाकर उसमें एक रुपये का सिक्का डालने से घर में बरकत आती है और आपकी पैसों की तंगी को माता लक्ष्मी दूर करती हैं. इससे घर-परिवार में फैली नकारात्मक ऊर्जा भी खत्म हो जाती है और सभी तरफ सकारात्मकता फैलती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news