Advertisement
photoDetails1hindi

Dream Astrology: तुरंत ढेर सारा पैसा दिलाते हैं ये शुभ सपने! मां लक्ष्‍मी होती हैं जमकर मेहरबान

Dream Interpretation in Hindi: स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों को बेहद शुभ माना गया है. जिस भी जातक को ये सपने आएं उस पर मां लक्ष्‍मी की जमकर कृपा होती है. जातक को कुछ ही समय में खूब धन-दौलत मिलने के योग बनते हैं. आइए जानते हैं कि वो कौनसे सपने हैं जिनका आना धनवान बनाता है.

1/5

सपने में खुद को अंगूठी पहने हुए देखना: यदि सपने में खुद को अंगूठी पहने हुए देखें तो इसका मतलब होता है कि जातक को जल्‍द ही धन लाभ होने वाला है. उसे अप्रत्‍याशित स्‍त्रोत से पैसा मिलेगा.

2/5

सपने में जलता हुआ दीपक देखना: सपने में जलता हुआ दीपक देखना बहुत शुभ होता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार ऐसा सपना निकट भविष्‍य में धन लाभ कराता है. जातक को अचानक कहीं से पैसा मिलता है. 

3/5

सपने में गुलाब का फूल देखना: सपने में गुलाब का फूल देखने का मतलब है कि जीवन में ढेर सारी खुशियां आने वाली हैं. साथ ही यह सपना जातक पर मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का साफ संकेत है. गुलाब का फूल सपने में दिखना आर्थिक लाभ करवाता है. 

4/5

सपने में गोल्ड दिखना: सपने में सोना या गोल्ड देखना बहुत ही शुभ माना गया है. यह जातक पर भगवान विष्‍णु और मां लक्ष्‍मी दोनों की कृपा होने का संकेत है. ऐसा सपना आए तो जातक को जल्‍द ही खूब सारा पैसा मिलने के योग बनते हैं. 

5/5

सपने में दूध देखना: सपने में दूध देखना या खुद को दूध पीते हुए देखना बहुत शुभ फल देता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र के अनुसार यह सपना भी मां लक्ष्‍मी की कृपा होने का इशारा है और जातक को धन दिलाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़