Rahu-Ketu: 30 अक्टूबर से किस्मत चमकाने आ रहे हैं राहु-केतु, इन लोगों का शुरु होगा अच्छा वक्त
Advertisement
trendingNow11904492

Rahu-Ketu: 30 अक्टूबर से किस्मत चमकाने आ रहे हैं राहु-केतु, इन लोगों का शुरु होगा अच्छा वक्त

Rahu Ketu Gochar 2023: अंतरिक्ष में राहु-केतु ग्रहों के राशि परिवर्तन के फलस्वरूप इस राशि वालों को आर्थिक मजबूती मिलेगी. कार्यस्थल पर विरोधी हावी होने का प्रयास करेंगे, फिर भी अपने कार्य में आपकी पकड़ अधिक मजबूत होगी.

RAHU KETU GOCHAR

Rahu Ketu Transit 2023: मीन राशि वालों के लिए 30 अक्टूबर को राहु और केतु के राशि परिवर्तन के बाद नवंबर और दिसंबर के महीने बहुत ही अच्छे रहने वाले हैं. 30 अक्टूबर को राहु का इसी राशि यानी मीन में प्रवेश होगा और इसी दिन केतु भी कन्या राशि में प्रवेश करेगा. अंतरिक्ष में इन दोनों ग्रहों के राशि परिवर्तन के फलस्वरूप मीन राशि वालों को आर्थिक मजबूती मिलेगी. कार्यस्थल पर मीन राशि वालों पर उनके विरोधी हावी होने का प्रयास करेंगे, फिर भी अपने कार्य में आपकी पकड़ अधिक मजबूत होगी. नौकरी में बदलाव के संकेत हैं, यदि कहीं से आपको अच्छा ऑफर मिले और साथ ही जॉब सिक्योरिटी भी हो तो आपको निर्णय लेने में देर नहीं करनी चाहिए.  वर्तमान नौकरी में आपका स्थानांतरण हो सकता है. विदेश जाने के भी प्रबल योग दिख रहे हैं. 

आपकी आमदनी से अधिक खर्चे होंगे लेकिन अन्य स्रोतों से भी आय प्राप्त हो सकती है. कोई सरकारी कार्य रुका हुआ है तो वह पूरा होगा. व्यापार में नए प्रयोग करने के लिए समय अच्छा है. अगर आप संपत्ति में निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए समय उपयुक्त है. पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है.  

विद्यार्थियों को अप्रत्याशित सफलता हाथ लग सकती है. किसी ऐसी महत्वपूर्ण परीक्षा में आप सफलता पा सकते हैं जो जीवन को संवार देगी और परिवार भी गौरव करेगा. प्रेमी युवाओं के संबंध में खिंचाव आ सकता है.  

संतान की ओर से इस वर्ष कुछ चिंता रहने वाली है, संतान पर गलत संगत का बुरा परिणाम पड़ेगा, उसके बुरे कामों में उसका साथ देकर उसे बिगाड़ने का कार्य न करें. माता- पिता से आपको धन लाभ हो सकता है. वाहन सुख की भी प्राप्ति होगी. घर पर मंगल कार्य संपन्न होंगे और खुशियां आएंगी. भाई बहन से रिश्ते मजबूत होंगे. संतान का स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और आप किसी गुरु से दीक्षा भी ले सकते हैं. 

सेहत की बात करें तो वह सामान्य रहेगी, छोटी मोटी बीमारियों को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

Trending news