Shani Remedies: बेहद आसान और प्रभावी है शनि दोष दूर करने का ये उपाय; बस, पिलानी पड़ेगी चाय!
Advertisement

Shani Remedies: बेहद आसान और प्रभावी है शनि दोष दूर करने का ये उपाय; बस, पिलानी पड़ेगी चाय!

Shani Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में शनि दोष दूर करने का एक बेहद आसान और प्रभावी उपाय बताया गया है, इसके अनुसार दूसरों को चाय पिलाने से शनि का प्रकोप कम होता है. 

फाइल फोटो

Shani Dev and Tea Connection: चाय पीने के शौकीन हर जगह मिलेंगे लेकिन कभी सोचा है कि चाय पिलाने से जीवन की कई समस्‍याएं दूर हो सकती हैं. जी हां, ज्‍योतिष के अनुसार शनि दोष दूर करने में दूसरों को चाय पिलाना एक प्रभावी उपाय की तरह काम करता है. दूसरों को चाय पिलाने से शनि दोष से राहत मिलती है. फिर चाहे आप चाय कहीं बाहर पिलाएं या अपने हाथ से बनाकर पिलाएं. शनि दोष और चाय पिलाने का ये संबंध शनि देव की नाराजगी झेल रहे कई जातकों के लिए बहुत मददगार साबित हो सकता है. 

कुंडली में कमजोर हो शनि तो ना पिएं चाय 

ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार कुंडली में शनि की स्थिति कमजोर हो तो व्‍यक्ति को चाय पीने से बचना चाहिए और दूसरों को चाय पिलानी चाहिए. अच्‍छा होगा कि खुद चाय बनकर पिलाएं. इससे शनि का बुरा असर कम होता है. वहीं जिन लोगों की कुंडली में शनि मजबूत है, वे चाय पिएं. 

दूध वाली चाय पिएं या काली 

ज्योतिष शास्त्र में यह भी बताया है कि किस तरह की चाय पीना चाहिए. ऐसे लोग जो लोग ज्यादा दूध वाली चाय पीते हैं, उनका जीवन सुख और ऐश्वर्य से भरा होता है. ऐसे लोग प्राइवेट या सरकारी किसी भी क्षेत्र में हों ऊंचा पद और सम्‍मान पाते हैं. वहीं काली चाय बुद्धिजीवियों की पसंद होती है. ये जातक दूर-दूर तक ख्‍याति पाते हैं. मसाला चाय पसंद करने वाले लोग जीवन में खूब संघर्ष झेलते हैं लेकिन आखिर में बड़ी सफलता हासिल करके दुनिया का चौंका देते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news