शनि की टेढ़ी चाल बनाएगी केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन लोगों को मिलेगी बेशुमार धन
Advertisement
trendingNow11675928

शनि की टेढ़ी चाल बनाएगी केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन लोगों को मिलेगी बेशुमार धन

Shani Vakri 2023 kab honge: शनि अपनी ही राशि कुंभ में वक्री होने जा रहे हैं. शनि की टेढ़ी चाल सभी राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगी. वहीं 3 राशि वालों को तगड़ा पैसा देगी. 

फाइल फोटो

Saturn Retrograde 2023 effects in Hindi: ज्योतिष शास्त्र में शनि को न्याय का देवता कहा गया है. शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं इसीलिए लोगों के मन में शनि को लेकर डर की भावना सबसे ज्यादा रहती है. शनि सबसे धीमी चाल चलते हैं और ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. लिहाजा जब भी शनि की चाल में थोड़ा सा भी बदलाव आता है तो लोगों के जीवन पर उसका बड़ा असर होता है. आने वाले 17 जून को शनि देव वक्री होने जा रहे हैं. इस समय शनि अपनी राशि कुंभ में है और 17 जून से वक्री चाल चलेंगे. शनि 4 नवंबर तक वक्री रहेंगे और फिर उसके बाद मार्गी हो जाएंगे. यह समय सभी राशि वालों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 3 राशियों की बात करें तो इन जातकों के लिए यह समय विशेष तौर पर शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि यह लकी राशि कौन सी है. 

वक्री शनि का राशियों पर शुभ असर 

वृषभ राशि: शनिदेव की वक्री चाल वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभ देगी. शनि वक्री चाल केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाएगी, जो इस राशि वाले जातकों के करियर के लिए विशेष शुभ साबित होगी. इन लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. नौकरी में बदलाव कर सकते हैं. संपत्ति खरीदने के प्रबल योग बनेंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए भी शनि वक्री चाल इन जातकों को किस्‍मत का भरपूर साथ दिलाएगी. आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. साथ ही ये यात्राएं आपको बहुत लाभ भी देंगी. पिता के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. नई जॉब मिल सकती है.

सिंह राशि: शनि की वक्री चाल सिंह राशि वालों के लिए भी शुभ फल देगी. जिन लोगों का कोई विवादास्पद मामला चल रहा है, उन्हें सफलता मिल सकती है. धन लाभ होने के योग हैं. आय के नए साधन मिलेंगे. व्यापार करने वालों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. व्यापार बढ़ेगा. छोटी-छोटी यात्राएं होंगी. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. पार्टनर से सहयोग मिलेगा. 

 

गंदगी में भी पड़ी हों ये चीजें तो उठाने में ना हिचकिचाएं, खोल देती हैं किस्‍मत! अगले 25 महीने इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ, हर काम में मिलेगी सफलता, बनेंगे अमीर!
15 दिन तक जमकर कष्‍ट देगी चंद्र ग्रहण के समय की गई ये गलती, अभी से हो जाएं सतर्क पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने
जीवित महिला ही नहीं लाश तक के साथ संबंध बनाते हैं ये बाबा! बेहद अजीब है वजह शुक्र की महादशा बना देती है राजा, 20 साल तक मिलता है शाही जीवन, धन-वैभव
घर में लगा लें इनमें से एक भी पौधा, होगा चमत्‍कार, करियर में मिलेगी ताबड़तोड़ सफलता! बहुत कम लोगों को इस जगह पर होता है तिल, पैसे, करियर, किस्‍मत का होता है फैसला
मंदिर में आपके साथ भी हो ऐसी घटना तो तुरंत कर लें ये काम, वरना बनेंगे पाप के भागीदार मां लक्ष्‍मी के आप पर प्रसन्‍न होने का संकेत हैं ये सपने, दिलाते हैं अचानक ढेर सारा पैसा
 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news