Shukra Gochar 2023: दिवाली के बाद इन राशि वालों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड, करियर-कारोबार में अच्छे-अच्छों को देंगे मात
Advertisement
trendingNow11937765

Shukra Gochar 2023: दिवाली के बाद इन राशि वालों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड, करियर-कारोबार में अच्छे-अच्छों को देंगे मात

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह इस माह स्वराशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में 3 राशि वालों के जीवन में इसका खास प्रभाव देखने को मिलेगा.  इस दौरान इन्हें धन-संपत्ति की प्राप्ति होगी. जानें किन राशि वालों की किस्मत दिवाली के तुरंत बाद खुलने वाली है. 

 

shukra gochar 2023

Tula Mein Shukra Gochar: नवंबर माह की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में कई बड़े ग्रह इस माह में राशि परिवर्तन कर दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे और सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालेंगे. बता दें कि दिवाली के बाद भी कई ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. इनमें धन के दाता शुक्र भी शामिल हैं. बता दें कि शुक्र 30 नवंबर को स्वराशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान 3 राशि वालों की किस्मत का ताला खुलने वाला है. इस समय लोगों को आकस्मिक धन लाभ होगा. आइए जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

वृष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का तुला में प्रवेश वृष राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. बता दें कि वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र ही है. वहीं, शुक्र आपकी राशि के छठे भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशि वालों के व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा. इस अवधि में आपके करियर और कारोबार पर गोचर का शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. इस समय आपकी सेहत अच्छी रहेगी और आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. इतना ही नहीं, कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी विजय मिलेगी. इच्छा पूरी होंगी. अगर कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

कुंभ राशि 

धन के दाता शुक्र 30 नवंबर को तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में कुंभ राशि वालों के लिए ये गोचर शुभ साबित होगा. बता दें कि शुक्र गोचर आपकी कुंडली के नवम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा. इस अवधि में योजनाओं में सफलता मिलेगी. काम में आ रही बाधाएं इस अवधि में दूर हो जाएंगी. अचानक से धन की प्राप्ति होगी. देश-विदेश की यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं. शुक्र आपकी राशि के चतुर्थ भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपको वाहन और प्रॉपर्टी आदि का सुख मिल सकता है. वहीं, आपको पैतृक संपत्ति का भी लाभ मिलेगा. 

कन्या राशि 

बता दें कि कन्या राशि वालों के लिए भी शुक्र का गोचर लाभदायी साबित होने वाला है. शुक्र आपकी राशि से धन भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. ऐसे में आपको आकस्मिक धनलाभ के योग बनते नजर आएंगे. परिवार के लोगों के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. व्यक्तित्व में निखार आएगा, जिससे लोग इंप्रेस हो जाएंगे. इस समय आपको कोई फंसी हुई पेमेंट मिल सकती है. शुक्र आपकी राशि के नवम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपका भाग्य चमकेगा. साथ ही छात्रों को इस दौरान किस परीक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी. यात्राओं से लाभ होगा. 

Karwa Chauth 2023: करवा चौथ पर बादलों में छिप जाए चंद्र देव तो इन 5 तरीकों से करें चांद का दीदार, मिलेगा पूजा का पूर्ण फल
 

Karwa Chauth 2023: करवा चौथ के बाद मिट्टी के करवे और श्रृंगार के सामान को भूलकर भी न फेंके, हो जाएगा अनर्थ
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

 

Trending news