Venus Transit: शुक्र गोचर से बढ़ सकती है इन लोगों की परेशानी, दुर्घटना की आशंका
Advertisement
trendingNow11572468

Venus Transit: शुक्र गोचर से बढ़ सकती है इन लोगों की परेशानी, दुर्घटना की आशंका

Shukra Gochar: शुक्र की अनुकूल स्थिति से लोगों में वैभव, उदारता और  करुणा की भावना का संचार होता है. शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और यहां 11 मार्च तक रहेंगे. ऐसे में आइए जानते हैं कि तुला राशि वालों का अगला एक महीना कैसा रहने वाला है. 

Venus Transit 2023

Shukra Rashi Parivartan: ब्रह्मांड में सभी ग्रह अपनी अपनी धुरी पर परिक्रमा करते रहते हैं. अन्य ग्रहों की तरह शुक्र ने भी विचरण करते हुए अब अपनी उच्च राशि मीन में प्रवेश कर लिया है. मीन राशि के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं और उनके यहां पहुंचने पर दैत्यगुरु शुक्राचार्य प्रसन्न होंगे. शुक्र की अनुकूल स्थिति से लोगों में वैभव, उदारता और  करुणा की भावना का संचार होता है. शुक्र ग्रह गुरु की राशि मीन में 11 मार्च तक रहेंगे. शुक्र के इस परिवर्तन का सभी राशियों और लग्न के लोगों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. यदि आपकी राशि या लग्न तुला है तो जानिए शुक्र के प्रभाव से आपके जीवन में आने वाला समय कैसा रहने वाला है. 

- तुला राशि और लग्न वालों पर 11 मार्च तक ऑफिस में काम का लोड कुछ अधिक रहेगा. यदि अच्छा काम करने के बाद भी आपको प्रोत्साहन व प्रशंसा न मिले तो परेशान न हों. 

- महिलाओं के साथ संबंधों में कठोरता ठीक नहीं, उनके साथ मधुर संबंध रखें. ऑफिस में महिला सहकर्मियों के साथ विवाद न करें. 

- पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों का साझेदारों से झगड़ा होने की आशंका है, इसलिए आपसी तालमेल बहुत ही अच्छा रखना चाहिए. 

- पार्टनरशिप में जितनी अधिक पारदर्शिता होगी, पारी भी उतनी ही लंबी चलेगी.  

- यदि आप किसी तरह का नशा करते हैं तो उसको त्याग दें. यह समय अपनी संगत को ठीक रखने वाला है, इसलिए एक बार अपने साथियों को परख लें और बुरे विचार वालों से दूर रहें. 

- प्रतियोगिता की तैयारी करने वाले युवाओं को सफलता प्राप्त हो सकती है. आत्मविश्वास मजबूत रखें. 

- जिन लोगों की कहीं पर मुकदमेबाजी चल रही है, उनको अपने केस की अच्छी तरह से पैरवी करनी चाहिए. इस मामले में आपको विजय प्राप्ति की संभावना काफी प्रबल है. 

- जीवनसाथी को प्रसन्न रखने का प्रयास करें और उनकी पसंद-नापसंद का ख्याल रखें. 

- अनावश्यक रूप से विवाद न करें और न ही किसी दूसरे के विवाद में पड़ें. 

- आपको इस अवधि में अनावश्यक यात्राओं से बचना चाहिए. यदि बहुत जरूरी हो तभी यात्रा करें और यात्रा करते समय सावधानी भी रखें. दुर्घटना होने की आशंका है. 

- जिन लोगों को यूरिन से संबंधित रोग हों. उन्हें इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news