Shukra Gochar: इस राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, शुक्र करेंगे धन वर्षा; रुके काम होंगे पूरे
Advertisement
trendingNow11572938

Shukra Gochar: इस राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, शुक्र करेंगे धन वर्षा; रुके काम होंगे पूरे

Venus Transit: शुक्र 15 फरवरी को उच्च की राशि मीन में प्रवेश कर चुके हैं. वह यहां 11 मार्च तक रहेंगे. उनके इस गोचर का कुंभ राशि के जातकों को काफी फायदा पहुंचेगा. परिवार के साथ समय बिता पाएंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

शुक्र राशि परिवर्तन

Shukra ka Rashi parivartan: अंतरिक्ष में शुक्र का परिवर्तन 15 फरवरी को हो चुका है. वह मीन राशि में पहुंचकर उच्चता को प्राप्त करेंगे. अभी तक शुक्र शनि की राशि कुंभ में विराजमान थे, जो कि शुक्र के परम मित्र भी हैं. शुक्र गुरु की राशि मीन में 11 मार्च तक रहेंगे. कुंभ राशि वालों के लिए यह समय संचित करने वाला साबित होगा. आर्थिक स्थितियां तो ठीक होंगी ही, साथ ही परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का भरपूर आनंद ले पाएंगे. निवेश के लिए समय तो उत्तम रहेगा, लेकिन ध्यान रहें अपनी जमा पूंजी नहीं लगानी है. दूसरों के कहने पर उधार न दें. वाणी और शब्दों का अच्छा तालमेल देखने को मिलेगा, लोग आपकी बातों से प्रसन्न रहेंगे. यह स्थिति लगभग एक माह तक रहने वाली है तो आइए जानते हैं कि और कैसा प्रभाव पड़ने जा रहा है.   

- कुंभ राशि और लग्न के लोगों की वाणी की मधुरता दूसरों को आकर्षित करने का काम करेगी. 

- इस बार आपको अच्छी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी और इसके चलते आपके जो काम धन न होने के कारण रुके हुए थे, पूरे होते जाएंगे जो आपको अकेले ही नहीं पूरे घर में आनंद का संचार करेंगे. 

- आप जिस संस्थान में नौकरी कर रहे हैं, उस ऑफिस में आपको आपके कार्य के कारण मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. वह लोग भी आपका सम्मान करने लगेंगे, जो रुठे रहते थे. 

- व्यापारियों को कंपटीशन में भी सफलता मिलेगी और उनके प्रतिद्वंदी पराजित होंगे, जिससे आपकी आमदनी में जबरदस्त तरीके से इजाफा होगा. 

- विद्यार्थियों को विद्या प्राप्ति के लिए रुचि होगी और वह मन लगाकर अपना कोर्स तो पढ़ेंगे ही, कुछ अतिरिक्त अध्ययन भी करने लगेंगे. 

- गायन-वादन में रुचि बढ़ेगी और अपने-अपने तरीके से अभ्यास करने लगेंगे. 

- शुक्र के प्रभाव से आपके सौन्दर्य में निखार आएगा और हर मिलने-जुलने वाला आपकी खूबसूरती की प्रशंसा करेगा. 

- ब्रांडेड चीजों के प्रति आपका आकर्षण बढ़ेगा. ब्रांडेड और महंगे कपड़ों के साथ ही आप ज्वेलरी भी खरीद सकेंगे.  

- इस बीच आपको टेक्नोलॉजी से जुड़ी हुई चीजों को अपडेट कर लेना चाहिए. 

- जीवनसाथी के साथ बढ़िया निभेगी और संतान प्राप्ति का योग भी दिखाई दे रहा है.

- स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, इसके साथ ही आपकी इच्छा तरह-तरह के खानपान की ओर रहेगी और इस इच्छा को पूरा भी कर पाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news