शुक्र चलेंगे उल्‍टी चाल! इन 4 राशि वालों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी लग्‍जरी लाइफ
Advertisement
trendingNow11785133

शुक्र चलेंगे उल्‍टी चाल! इन 4 राशि वालों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी लग्‍जरी लाइफ

Shukra Vakri 2023 in Kark: धन-विलासिता, प्रेम, सौंदर्य देने वाले शुक्र ग्रह की स्थिति में बदलाव लोगों की आर्थिक स्थिति, लव लाइफ, भौतिक सुख पर बड़ा असर डालता है. जल्‍द ही शुक्र वक्री हो रहे हैं. 

शुक्र चलेंगे उल्‍टी चाल! इन 4 राशि वालों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेगी लग्‍जरी लाइफ

Vakri Shukra 2023 in Kark: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह से हमारे जीवन के किसी न किसी पहलू का संबंध बताया गया है. जैसे- शुक्र का संबंध भौतिक सुख, धन, विलासिता, प्रेम, रोमांस, सौंदर्य, आकर्षण से है. जब भी शुक्र राशि परिवर्तन करते हैं या चाल में बदलाव करते हैं तो इसका असर सभी लोगों के जीवन के इन सभी क्षेत्रों पर पड़ता है. इस समय शुक्र ग्रह सिंह राशि में हैं लेकिन 23 जुलाई से शुक्र वक्री होंगे और 7 अगस्‍त तक उल्‍टी चाल चलेंगे. शुक्र कर्क राशि में वक्री होंगे. शुक्र की उल्‍टी चाल का बड़ा असर सभी राशि वालों पर होगा और 4 राशि वालों के लिए तो यह विशेष शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि वक्री शुक्र किन राशि वालों के लिए शुभ फल देने वाला है.  

वक्री शुक्र कराएंगे इन राशि वालों को तगड़ा लाभ 

वृषभ राशि- वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और शुक्र की वक्री चाल इस राशि के जातकों को बहुत लाभ देगी. इन जातकों को मनचाहा पद और वेतन मिल सकता है, जिसका उन्‍हें लंबे समय से इंतजार था. व्‍यापारियों को भी बड़ा लाभ होगा. आप किसी रोमांटिक रिश्‍ते में प्रवेश करेंगे. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. कर्ज से निजात मिलेगी. 

सिंह राशि- वक्री शुक्र सिंह राशि वालों को करियर के मामले में बहुत लाभ देंगे. आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. सीनियर्स से जरूरी सहयोग मिलेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी. सिंगल जातकों का विवाह तय हो सकता है. 

कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र की उल्‍टी चाल तगड़ा धन लाभ कराएगी. आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा. आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. कह सकते हैं कि ये समय पद, पैसा, प्रतिष्‍ठा, खुशियां सब कुछ देगा. 

मकर राशि- शुक्र का वक्री होना मकर राशि वालों को आर्थिक लाभ कराएगा. आप अपने करियर में सकारात्‍मक नतीजे पाएंगे. व्‍यवसाय में लाभ होगा. नया काम शुरू कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन, प्रेम जीवन में खुशियां रहेंगी. पार्टनर से अच्‍छी बनेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news