Surya Gochar 2023: 17 अगस्त से इन राशि वालों का पार्टी टाइम, 30 दिन तक खूब कमाएंगे नेम-फेम और पैसा
Advertisement
trendingNow11814038

Surya Gochar 2023: 17 अगस्त से इन राशि वालों का पार्टी टाइम, 30 दिन तक खूब कमाएंगे नेम-फेम और पैसा

Surya Gochar In Singh 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने समय पर राशि परिवर्तन करता है. सूर्य को एक राशि में 30 दिन का समय लगता है. ऐसे में वे हर माह राशि परिवर्तन करते हैं. जानें अगस्त में सूर्य के सिंह में प्रवेश करने से किन राशि वालों की किस्मत चमकेगी. 

 

surya gochar 2023

Sun Planet Transit In Singh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. सूर्य किसी भी राशि में 30 दिन तक विराजमान रहते हैं. बता दें कि सूर्य हर माह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. 17 अगस्त को सूर्य अपनी प्रिय राशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वैसे तो सभी राशि के जातकों के जीवन पर सूर्य के गोचर का प्रभाव देखा जा सकता है. लेकिन इन 5 राशि के जातकों को विशेष रूप से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. जानें सूर्य के राशि परिवर्तन करने से किन राशि वालों को विशेष फालदा होने वाला है. और इस दौरान किन राशियों को संभलकर रहना होगा. 

इन 5 राशियों के लिए शुभ है सूर्य गोचर 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य हर माह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. इस बार 17 अगस्त को सूर्य अपनी प्रिय राशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा लाभ मेष, मिथुन, सिंह, कन्या और धनु राशि वालों को होने जा रहा है. बता दें कि सूर्य के गोचर करने से इन राशि वालों को जॉब, करियर और बिजनेस में जबरदस्त सफलता हाथ लगेगी.  वहीं, नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. साथ ही, प्रमोशन की भी संभावना है. वहीं, व्यापारी वर्ग को बिजनेस में मुनाफा होगा और तरक्की के रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं. धन लाभ के साथ-साथ इस समय फंसा हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है.  प्रॉपर्टी या वाहन आदि खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. 

ये राशि के लोग रखें खास ख्याल 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का सिंह में प्रवेश वृष, तुला और कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. इस दौरान इन राशि के जातकों को अपनी सेहत का खास ख्याल रखना होगा. वहीं, रुपयों-पैसों के लेनदेन में सर्तक रहना होगा. नुकसान होने की संभावना है. इस समय आपकी फिजूलखर्ची बढ़ सकती है. नौकरी में दिक्कत नहीं आएगी.  हालांकि, बिजनेस में थोड़ा नुकासन या धन हानि हो सकती है. 

मां लक्ष्मी को घर में प्रवेश करने से रोकती हैं ये चीजें, बाहर करने से होगी अच्छे दिनों की शुरुआत
 

Zodiac Sign: मेष, सिंह सहित इन राशि वालों के लिए क्यों खास है मंगलवार, इस दिन पंगा लेना पड़े सकता है भारी! 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news