डबल अखंड साम्राज्य राजयोग से इन लोगों के सुखों में होगी दोगुना बढ़ोतरी, मिलेगा अपार पैसा और पद-प्रतिष्ठा
Advertisement
trendingNow11835999

डबल अखंड साम्राज्य राजयोग से इन लोगों के सुखों में होगी दोगुना बढ़ोतरी, मिलेगा अपार पैसा और पद-प्रतिष्ठा

Sun Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 अगस्त को सूर्य ने गोचर कर अखंड साम्राज्य राजयोग का निर्माण किया है. इस दौरान 3 राशि वालों को धनलाभ और उन्नति के योग बन रहे हैं. 

 

surya gochar 2023

Surya Gochar Makes Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो कई बार शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. बता दें कि 17 अगस्त को सूर्य ने सिंह राशि में प्रवेश किया है और ऐसे में डबल अखंड साम्राज्य राजयोग का निर्माण होगा. बता दें कि सूर्य नवांश कुंडली में उच्च अवस्था में आ गए हैं. ऐसे में आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. जानें इन तीन लकी राशि वालों के बारे में. 

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य के गोचर से डबल अखंड साम्राज्य राजयोग का निर्माण हुआ है, जो कि मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगी. बता दें कि लग्न भाव का स्वामी मंगल, दूसरे भाव का स्वामी शुक्र और नवम भाव का स्वामी कोई भी केंद्र में हो. अर्थात गुरु ग्रह आपकी गोचर कुंडली में केंद्र में है. ऐसे में मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है. ऐसे में फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. किस्मत का साथ मिलेगा. साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. 

कर्क राशि

इस समय अखंड साम्राज्य राजयोग का बनना इन राशि वालों के लिए बेहद अनुकूल साबित होगा. बता दें कि इसके द्वितीय भाव के स्वामी कर्क राशि में विराजमान है. वहीं, भाग्य स्थान के स्वामी दशम स्थान पर आ गए हैं. ऐसे में आपको पुराने निवेश से लाभ होगा. व्यापारियों के लिए ये अवधि शानदार रहेगी. अच्छे ऑर्डर मिलने से धनलाभ होगा. इस अवधि में कोई प्रॉपर्टी या वाहन आदि खरीद सकते हैं. इस दौरान यात्रा का योग भी बन रहा है. 

तुला राशि 

तुला राशि वालों के लिए भी ये योग शुभ लाभकारी रहने वाला है. बता दें कि आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव के स्वामी मंगल ग्रह लाभ स्थान में है. वहीं, भाग्य के स्वामी बुध भी लाभ स्थान पर हैं. इस समय आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं, कुछ लोगों को संतान प्राप्ति का शुभ समाचार मिल सकता है. इतना ही नहीं, इस अवधि में मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. आय में इजाफा होने की संभावना है. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. 

Dream of Plants: सपनों में इन पौधों का दिखना होता है अमीर होने के संकेत, एशो-आराम से कटता है जीवन!
 

मोरपंख और एक रुपये के सिक्के से किया ये टोटका किस्मत को करेगा मजबूत, हर मोड़ पर मिलेगा भाग्य का साथ!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news