Surya Gochar 2023: सूर्य के प्रभाव से इन कारोबारियों को रहना होगा सतर्क, 17 अगस्त तक न करें निवेश
Advertisement
trendingNow11787821

Surya Gochar 2023: सूर्य के प्रभाव से इन कारोबारियों को रहना होगा सतर्क, 17 अगस्त तक न करें निवेश

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य गोचर के प्रभाव से इन तीन राशि वालों को पार्टनर से बनाकर रखनी होगी. यह समय इन्वेस्टमेंट के लिए सही नहीं है, इसलिए सोच-समझकर निवेश करें.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2023 Horoscope: ग्रहों के राजा सूर्य देव हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. उन्होंने जुलाई माह की 17 तारीख को कर्क राशि में गोचर किया था. उनके कर्क राशि में प्रवेश के साथ ही सभी राशियों पर असर पड़ना शुरू हो गया है. आज ऐसी 3 राशियों के बारे में बताएंगे, जिनके जातक अगर कारोबार से संबंध रखते हैं तो उन्हें 17 अगस्त तक सतर्क रहना होगा, क्योंकि यह समय उनके लिए सावधानी बरतने का रहेगा.

मकर राशि

मकर राशि वालों को एक महीने यानी 17 अगस्त के बीच सभी के साथ तालमेल बनाकर रहना चाहिए. इस राशि के व्यापारी यदि पार्टनरशिप बिजनेस में हैं तो अपने पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर रखें. इस समय आपके पार्टनर काफी ऊर्जावान रहेंगे और उसका लाभ आपको मिलेगा. छोटी-छोटी बात पर किसी के ऊपर अनावश्यक क्रोध नहीं करना है. पार्टनर के साथ आपसी तालमेल आपके बिजनेस को अच्छी ग्रोथ देगा. व्यापार में निवेश का समय चल रहा है. आवश्यकता के अनुसार सामान का स्टॉक खरीदा जा सकता है. होटल रेस्टोरेंट से संबंधित व्यापार करने वालों को बड़ा मुनाफा हाथ लगेगा तो वहीं ग्राहकों की सुविधाओं पर भी आपको पैनी निगाह रखनी होगी.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के व्यापारियों को आने वाली 17 अगस्त यानी करीब एक महीने तक न तो कहीं निवेश करना चाहिए और न ही उधारी सामान या फिर कर्ज लेना चाहिए. सूर्य के परिवर्तन को ध्यान रखते हुए आपको सलाह दी जाती है कि यदि आप बिजनेस में किसी तरह का निवेश करने के बारे में कोई प्लान बना चुके हैं तो उसे फिलहाल 17 अगस्त तक के लिए टाल दें. निवेश करने का विचार करने वाले व्यापारी इस बात का ध्यान रखें कि पैतृक पैसा या पिता के माध्यम से कोई भी निवेश न करें. बिजनेस में प्रसार-प्रचार पर भी ध्यान दें और आधुनिक टेक्नोलॉजी को व्यापार में शामिल करें.

मीन राशि

मीन राशि के व्यापारियों की संतान आपके कारोबार में जुड़ने की इच्छुक है तो कुछ दिन के लिए उसे जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. यह समय संतान को जिम्मेदारी सौंपने के लिए उपयुक्त है. भूमि से संबंधित कार्य करने वाले थोड़ा-थोड़ा करके निवेश करें. एकदम से भारी निवेश करने से बचें. कुछ ग्रहों का कॉम्बिनेशन आपको ऐसी डील करा सकता है, जिसमें आपकी सोच से अधिक मुनाफा प्राप्त हो.

Trending news