3 दिन में पलटी मारेगी 4 राशि वालों की किस्‍मत! 'सूर्य' देंगे तगड़ा धन, बड़ी कामयाबी
Advertisement
trendingNow11734510

3 दिन में पलटी मारेगी 4 राशि वालों की किस्‍मत! 'सूर्य' देंगे तगड़ा धन, बड़ी कामयाबी

Surya Gochar 2023 Date: ज्‍योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर बड़ा असर डालता है. 15 जून 2023 को सूर्य वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और 4 राशि वालों का भाग्‍योदय करेंगे.

फाइल फोटो

Surya Rashi Parivartan 2023 in Mithun: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. इस तरह सूर्य 12 महीने में राशि चक्र का एक चक्र पूरा कर लेते हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन को संक्रांति कहा जाता है, जैसे-मकर संक्रांति, वृषभ संक्रांति आदि. इस समय सूर्य वृषभ राशि में हैं. 15 जून 2023 को सूर्य शुक्र की राशि वृषभ से निकलकर बुध की राशि मिथुन में गोचर करेंगे. सूर्य के मिथुन में प्रवेश करने का असर सभी 12 राशि वालों पर होगा. वहीं सूर्य का मिथुन में गोचर 4 राशि वालों का भाग्‍योदय कर देगा. आइए जानते हैं कि सूर्य गोचर से किन राशि वालों को लाभ होगा. 

सूर्य का मिथुन में गोचर इन राशियों के लिए शुभ

मेष राशि - सूर्य का गोचर मेष राशि वालों को बहुत शुभ फल देगा. नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति होगी. धन लाभ होगा. आपका साहस और पराक्रम में बढ़ा हुआ रहेगा, जिससे सारे काम पूरे करते जाएंगे. मान-सम्मान बढ़ेगा. नेतृत्‍व क्षमता बेहतर होगी. निवेश से लाभ होगा. भाई-बहनों के साथ तालमेल बनाकर रखें. 

सिंह राशि - सिंह राशि वालों के स्‍वामी सूर्य हैं और इस राशि के जातकों पर मेहरबान रहते हैं. यह सूर्य गोचर भी सिंह राशि वालों को अनुकूल परिणाम देगा. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिलने के प्रबल योग हैं. नौकरी में बदलाव होगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. उच्‍च पदस्‍थ लोगों से रिश्‍ते बनेंगे. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. पैतृक संपत्ति मिल सकती है. 

कन्या राशि - कन्या राशि के जातकों को सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत लाभ देगा. किसी काम में सफलता मिलेगी. विदेश जाने या विदेश में बसने का सपना पूरा हो सकता है. प्रोफेशनल लाइफ बेहतर होगी. नए जिम्‍मेदारियां मिलेंगी, जो आपको आगे बढ़ने का मौका देंगी. आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगी. 

कुंभ राशि - सूर्य का गोचर कुंभ राशि के जातकों को रचनात्मक क्षेत्र में आगे बढ़ने के मौके देगा. आपको यह समय नई नौकरी के मौके देगा, प्रमोशन-वेतनवृद्धि के योग बनाएगा. आप किसी प्रोजेक्ट या व्यापार में नए विचारों को शामिल करेंगे. इससे लाभ होगा. आपका साहस और आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा.

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news