200 रुपये के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 12,421 में Jeep, यूजर्स ने महिंद्रा से कही ये बात
Advertisement

200 रुपये के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 12,421 में Jeep, यूजर्स ने महिंद्रा से कही ये बात

Anand Mahindra अपने Twitter अकाउंट को लेकर देशभर में फेमस हैं और करीब 1 करोड़ लोग इन्हें ट्विटर पर फॉलो करते हैं. आनंद महिंद्रा ने हाल में 1960 के दशक का एक विज्ञापन शेयर किया है जिसपर लोगों की जोरदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

आनंद महिंद्रा ने 1960 के दशक का एक विज्ञापन शेयर किया है

नई दिल्लीः महिंद्रा एंड महिंद्रा की बागडोर संभालने वाले आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर देशभर में बहुत फेमस हैं. वो आए-दिन बहुत रोचक जानकारियां लोगों को देते हैं और इस बार जो जानकारी उन्होंने दी है वो बहुत दिलचस्प है. आनंद महिंद्रा ने 1960 के दशक का एक विज्ञापन शेयर किया है जिसमें 200 रुपये कमी के साथ महिंद्रा एंड महिंद्रा की जीप की कीमत सिर्फ 12,421 रुपये रखी गई थी. ये विज्ञापन टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार में छापा गया था. इस विज्ञापन को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने अपने पुराने दिनों को याद किया है.

  1. 12,421 रुपये में मिलती थी Jeep
  2. Anand Mahindra ने शेयर किया
  3. 1960 का है Mahindra विज्ञापन

क्या लिखा है विज्ञापन में

ट्विटर पर दिख रहे इस विज्ञापन में लिखा गया है, “जीप की कीमतों में कमी. महिंद्रा एंड महिंद्रा विलीज मॉडल सीजे 3बी जीप की कीमतों में 200 रुपये कटौती करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है. अब बॉम्बे में इसकी एक्सफैक्ट्री कीमत 12,421 रुपये हो गई है.” इसे शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, “एक अच्छा दोस्त, जिनका परिवार लंबे समय से हमारे व्हीकल्स का डिस्ट्रिब्यूशन कर रहा है, उन्होंने अपने आर्काइव से ये विज्ञापन निकाला है. गुड ओल्ड डेज, जब कीमतें सही मायनों में तय की जाती थीं.”

ये भी पढ़ें : TATA इलेक्ट्रिक अवतार में लाएगी लखटकिया Nano? इसे देखते ही घूमने निकल पड़े थे रतन टाटा

यूजर्स का रिएक्शन भी जोरदार

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर यूजर्स की भी जोरदार प्रतिक्रिया देखने को मिली है. एक यूजर ने लिखा, “ये कीमत बहुत अच्छी है, क्या हम भी इस कीमत पर वाहन खरीद सकते हैं?” इसके जवाब में महिंद्रा ने लिखा, “मैं ये पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि आज के दौर में इस अमाउंट के साथ आप महिंद्रा की कौन सी ऐक्सेसरी खरीद सकते हैं.” एक और यूजर ने कहा, सर 12,421 रुपये के हिसाब से मेरे लिए दो वाहन बुक कर दीजिए. इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने थार का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि इस कीमत पर अमेजॉन पर बिकने वाले महिंद्रा थार के 10 डाय-कॉस्ट खिलौने खरीद सकते हैं.

Trending news