भर-भरकर माइलेज देती हैं ये SUV, खूब पॉपुलर हो रहीं; कीमत भी ज्यादा नहीं!
Advertisement

भर-भरकर माइलेज देती हैं ये SUV, खूब पॉपुलर हो रहीं; कीमत भी ज्यादा नहीं!

Best Mileage SUV: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग एसयूवी खरीदना पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को डर लगता है कि एसयूवी अच्छा माइलेज नहीं देती हैं. इसीलिए, वह एसयूवी खरीदने के प्लान को भूल जाते हैं.

भर-भरकर माइलेज देती हैं ये SUV, खूब पॉपुलर हो रहीं; कीमत भी ज्यादा नहीं!

Top 6 SUV With Best Mileage: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग एसयूवी खरीदना पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों को डर लगता है कि एसयूवी अच्छा माइलेज नहीं देती हैं. इसीलिए, वह एसयूवी खरीदने के प्लान को भूल जाते हैं. लेकिन, सही बात यह है कि बाजार में अब कई अच्छा माइलेज देने वाली एसयूवी मौजूद हैं. चलिए, आपको 6 पॉपुलर एसयूवी के बारे में बताते हैं, जो बढ़िया माइलेज देती हैं. इनकी बिक्री भी अच्छी होती है. इनमें से दो एसयूवी करीब 28 किलोमीटर तक का माइलेज देती है.

सबसे ज्यादा माइलेज वाली पॉपुलर एसयूवी
-- मारुति सुजुकी का दावा है कि ग्रैंड विटारा (Maruti Grand Vitara) 27.97KMPL तक का माइलेज देने में सक्षम है. इसकी कीमत 10.70 लाख रुपये से शुरू है.

-- ऐसे ही Toyota भी दावा करती है कि उसकी Urban Cruiser Hyryder भी 27.97KMPL तक का माइलेज ऑफर करती है. इसकी कीमत 10.73 लाख रुपये से शुरू है.

-- मारुति ब्रेजा पेट्रोल पर 20.15KMPL तक का माइलेज जबकि सीएनजी पर 25.51KM/KG तक का माइलेज दे सकती है. इसकी कीमत 8.29 लाख रुपये से शुरू है.

-- इनके बाद माइलेज के मामले में किआ सोनेट है, यह 24.2KMPL तक का माइलेज दे सकती है. इसकी कीमत 7.79 लाख रुपये से शुरू है.

-- फिर, हुंडई वेन्यू है, यह 23.4KMPL तक का माइलेज दे सकती है. इसे बीते साल अपडेट किया गया था. इसकी कीमत 7.72 लाख रुपये से शुरू है.

-- इनके बाद माइलेज के मामले में टाटा नेक्सन है, यह 21.5KMPL तक का माइलेज ऑफर कर सकती है. इसकी कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news