Hero ने शुरू की नई सर्विस, अब आपके घर पर ही डिलीवर होगा स्कूटर और बाइक

देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) अपने ग्राहकों के लिए बाइक या स्कूटर डोर-स्टेप डिलीवरी करने की प्लानिंग कर रही है.

Hero ने शुरू की नई सर्विस, अब आपके घर पर ही डिलीवर होगा स्कूटर और बाइक

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) अपने ग्राहकों के लिए बाइक या स्कूटर डोर-स्टेप डिलीवरी करने की प्लानिंग कर रही है. इस सुविधा के बदले कंपनी की तरफ से नॉमिनल चार्ज लिया जाएगा. कंपनी की तरफ से इस सर्विस को मुंबई, बेंगलुरू और नोएडा में पहले ही शुरू किया जा चुका है. अब कंपनी की तरफ से इस सुविधा को अगले कुछ महीनों में देश के 25 अन्य शहरों में शुरू करने की तैयारी की जा रही है.

बेहतर सर्विस के लिए लगातार निवेश कर रहे
हीरो मोटोकॉर्प के सेल्स हेड संजय भान ने बताया कि हम अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस देने के लिए लगातार निवेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा हीरो मोटोकॉर्प ई-कॉमर्स में कदम रखने वाली देश की पहली ऑटो कंपनी है. हम इस सर्विस को भविष्य में जारी रखेंगे. कंपनी की इस पहले से दो-पहिया बाजार में ग्राहकों को पहले से बेहतर सुविधा मिलने की उम्मीद है.

349 रुपये में होगी बाइक की होम डिलीवरी
कंपनी की तरफ से शुरू की गई डोर-स्टेप डिलीवरी में मोटरसाइकिल या स्कूटर को केवल आपके घर पर ही नहीं, बल्कि ग्राहक की पसंद के अनुसार किसी भी पते पर डिलीवर किया जा सकता है. इसके लिए ग्राहक को डिलीवरी के लिए महज 349 रुपये खर्च करने होंगे.

मनी कंट्रोल में प्रकाशित खबर के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों की सुविधा के लिए नया पोर्टल शुरू किया है, इस पोर्टल के जरिये ग्राहक वाहन की होम डिलीवरी बुक कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें 349 रुपये खर्च करने होंगे. इस पोर्टल पर आप अपने घर के अलावा अन्य किसी पते पर भी डिलीवरी के लिए भी बुकिंग कर सकते हैं.