KTM चुपके से ले आई दो धांसू Bike, लुक देखकर हो जाएंगे फिदा, कीमत भी ज्यादा नहीं
Advertisement

KTM चुपके से ले आई दो धांसू Bike, लुक देखकर हो जाएंगे फिदा, कीमत भी ज्यादा नहीं

KTM New Bike Launch: केटीएम ने भी अपनी दो बाइक्स को नए अवतार में लॉन्च किया है. कंपनी ने भारत में अपनी दो सुपरस्पोर्ट बाइक्स- आरसी 390 और आरसी 200 के विशेष मोटो जीपी संस्करण को लॉन्च किया है. 

KTM चुपके से ले आई दो धांसू Bike, लुक देखकर हो जाएंगे फिदा, कीमत भी ज्यादा नहीं

KTM Moto GP edition: अगले साल से भारत में भी दुनिया की सबसे मशहूर बाइक रेस मोटो जीपी का रोमांच देखने को मिलेगा. इसके चलते कंपनियां अपनी बाइक्स का मोटो जीपी एडिशन लॉन्च कर रही हैं. इसी क्रम में केटीएम ने भी अपनी दो बाइक्स को नए अवतार में लॉन्च किया है. कंपनी ने भारत में अपनी दो सुपरस्पोर्ट बाइक्स- आरसी 390 और आरसी 200 के विशेष मोटो जीपी संस्करण को लॉन्च किया है. खास बात है कि कंपनी इन दोनों बाइक्स को काफी प्रतिस्पर्धी कीमतों पर लेकर आई है. 

कंपनी ने नई केटीएम आरसी 390 जीपी एडिशन ( KTM RC 390 GP edition) की कीमत 3,16,070 रुपये, जबकि आरसी 200 जीपी (KTM RC 200 GP edition) की कीमत 2,14,688 रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी है. इन बाइक्स में आपको प्रीमियम लुक के साथ दमदार परफॉर्मेंस मिलती है. नए एडिशन को खास रफ्तार पसंद लोगों के लिए डिजाइन किया गया है. 

नए एडिशन में क्या है खास
दोनों बाइक्स के मोटो जीपी एडिशन की खास बात यह है कि यह बिल्कुल नया रंग-रूप में आई हैं. दोनों मोटरसाइकिलें सिग्नेचर KTM ऑरेंज में फिनिश्ड हैं और इसपर ब्लैक कलर के स्टिकर्स भी लगे हैं. लुक के अलावा बाइक्स के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

इंजन और परफॉर्मेंस
KTM RC 390 में 373 cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 43 hp की अधिकतम पावर और 37 Nm का पीक टॉर्क देता है. इसके विपरीत, केटीएम आरसी 200 में 199 सीसी का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 25.4 एचपी की शक्ति और 19.5 एनएम का टार्क पैदा करता है. दोनों मोटरसाइकिलों में 6-स्पीड ट्रांसमिशन का उपयोग किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news