लो! नए अवतार में सामने आई नई Mahindra Bolero, खरीदने वालों की अब और लग जाएगी लाइन
Advertisement
trendingNow11325168

लो! नए अवतार में सामने आई नई Mahindra Bolero, खरीदने वालों की अब और लग जाएगी लाइन

कंपनी अपनी बोलेरो को अब नए अवतार में लाने वाली है. हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही नई बोलेरो का एक वॉकअराउंड वीडियो सामने आ गया है. वीडियो में गाड़ी को अंदर और बाहर से अच्छी तरह दिखाया गया है.

 

लो! नए अवतार में सामने आई नई Mahindra Bolero, खरीदने वालों की अब और लग जाएगी लाइन

Mahindra Bolero 2022: महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी की अपना अलग ही क्रेज है. बोलेरो फिलहाल महिंद्रा के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है. जुलाई 2022 में इस एसयूवी की 7,917 यूनिट्स बिकी हैं. इसके बाद महिंद्रा XUV700 और महिंद्रा स्कॉर्पियो का नंबर आता है. कंपनी अपनी बोलेरो को अब नए अवतार में लाने वाली है. हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही नई बोलेरो का एक वॉकअराउंड वीडियो सामने आ गया है. इसे MotorCraze नाम के यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है. वीडियो में गाड़ी को अंदर और बाहर से अच्छी तरह दिखाया गया है. इससे पता लग जाता है कि नए मॉडल में अब क्या कुछ बदलने जा रहा है. 

ऐसी है नई Mahindra Bolero 2022
नए महिंद्रा बोलेरो में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. सबसे पहला चेंज लोगो का है. नई बोलेरो में कंपनी का नया लोगो दिया जाएगा. यह आगे, पीछे और स्टीयरिंग पर देखा जा सकता है. एसयूवी का ग्रिल पहले जैसा ही रखा गया है. ना ही इसे ज्यादा फीचर लोडेड बनाने की कोशिश की गई है. 

फीचर्स की बात करें तो इसमें चारों पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर और वाइपर, सेंटर में MID के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. गाड़ी के टॉप मॉडल में रिमोट की का भी फीचर है. सेफ्टी फीचर्स में ABS, EBD और डुअल एयरबैग शामिल हैं. 

इंजन में भी शायद ही कोई बदलाव हो. 2022 महिंद्रा बोलेरो में 1.5L 3-सिलेंडर टर्बो-चार्ज्ड mHawk75 डीजल इंजन मिलता है. इसमें माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी है जो स्टॉप/स्टार्ट की सुविधा देती है. जैसा कि mHawk75 नाम से पता चलता है, यह इंजन केवल 75 bhp और 210 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news