close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Maruti के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने शुरू किया मॉनसून सर्विस कैंप

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर पेश किया है. मारुति ने मॉनसून सर्विस कैंप शुरू किया है. इसमें मारुति के ग्राहकों की कार सर्विस बिल्कुल मुफ्त की जाएगी.

Maruti के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने शुरू किया मॉनसून सर्विस कैंप

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर पेश किया है. मारुति ने मॉनसून सर्विस कैंप शुरू किया है. इसमें मारुति के ग्राहकों की कार सर्विस बिल्कुल मुफ्त की जाएगी. इस ऑफर का फायदा मारुति के किसी भी ऑथराइज्ड सर्विस स्टेशन पर उठाया जा सकता है. मारुति के यह ऑफर 20 जून से 20 जुलाई तक चलेगा. एक महीने तक चलने वाले इस ऑफर में व्हीकल हेल्थ चेकअप कॉम्प्लीमेंट्री किया जाएगा.

कहां मिलेगी यह सुविधा
मारुति सुजुकी के देशभर में सर्विस स्टेशन हैं. इनमें नेक्सा और ऐरेना भी शामिल हैं. कंपनी के मुताबिक, मॉनसून के सीजन में कार की हेल्थ कंडीशन को दुरुस्त रखने के लिए यह ऑफर निकाला गया है. पिछले साल की तर्ज पर इस साल भी सभी सर्विस स्टेशन पर यह सुविधा मिलेगी. कंपनी का मानना है कि मॉनसून के दौरान कार में किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न आए, इसलिए यह सर्विस दी जाती है. बता दें, मारुति ने पिछले साल ही मॉनसून फ्री सर्विस शुरू की थी.

क्या-क्या सर्विस मिलेंगी फ्री
मारुति के इस ऑफर में ग्राहकों की कार के सभी पार्ट्स और ऐसेसीरीज पर डिस्काउंट ऑफर किया गया है. इसके अलावा ब्रेक्स, विंड स्क्रीन, वाइपरब्लेड, बैटरी, टायर, इलेक्ट्रिक सिस्टम से जुड़े कंपोनेंट्स की सर्विस पूरी तरह मुफ्त होगी. इसके लिए कोई भी अतिरिक्त चार्ज ग्राहकों से नहीं वसूला जाएगा. अगर कोई पार्ट बदला जाता है या फिर कोई डैमेज पार्ट को दुरुस्त किया जाता है तो उसका चार्ज ग्राहकों को देना होगा. हालांकि, उस पर भी डिस्काउंट मिलेगा.

मारुति सुजुकी, maruti suzuki, maruti monsoon bonanza offer, maruti monsoon offer, maruti offer

कोई भी ग्राहक उठा सकता है फायदा
अगर आप भी मारुति ग्राहक हैं तो आप भी इस फ्री सर्विस कैंप का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए यह कोई जरूरी नहीं है कि आपकी कार कितनी पुरानी है या कौन से शहर की है. किसी भी शहर में इस सर्विस का फायदा उठाया जा सकता है. बस अपने नजदीकी मारुति सर्विस सेंटर में इस कैंप की जानकारी जरूर मांगें.