लॉन्च हुई Tata Tiago EV से भी 2 लाख रुपये सस्ती इलेक्ट्रिक कार, मिल रहे ये फीचर्स
Advertisement

लॉन्च हुई Tata Tiago EV से भी 2 लाख रुपये सस्ती इलेक्ट्रिक कार, मिल रहे ये फीचर्स

MG Comet EV: एमजी मोटर इंडिया ने कॉमेट ईवी के सभी वेरिएंट्स की कीमतों का ऐलान कर दिया है. ऑल-न्यू एमजी कॉमेट ईवी की कीमतें 7.98 लाख रुपये से लेकर 9.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) तक हैं. 

लॉन्च हुई Tata Tiago EV से भी 2 लाख रुपये सस्ती इलेक्ट्रिक कार, मिल रहे ये फीचर्स

MG Comet EV Price: एमजी मोटर इंडिया ने कॉमेट ईवी के सभी वेरिएंट्स की कीमतों का ऐलान कर दिया है. ऑल-न्यू एमजी कॉमेट ईवी की कीमतें 7.98 लाख रुपये से लेकर 9.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) तक हैं. इस प्राइस प्वाइंट पर यह भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार हो जाती है. इसके टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत Tata Tiago EV के टॉप वेरिएंट की कीमत से 2 लाख रुपये कम है. बाजार में इसका मुकाबला Tata Tiago EV से ही रहेगा, जिसकी कीमत 8.69 लाख रुपये से 11.99 लाख रुपये तक है.

MG Comet EV के सभी वेरिएंट्स की कीमतें
MG Comet EV Pace: 7.98 लाख रुपये 
MG Comet EV Play: 9.28 लाख रुपये 
MG Comet EV Plush: 9.98 लाख रुपये 

हालांकि, यह शुरुआती कीमतें हैं और केवल पहले 5,000 खरीदारों के लिए ही मान्य होंगी. इसके लिए बुकिंग्स 15 मई से शुरू होंगी और डिलीवरी 22 मई 2023 से शुरू होगी. एमजी कॉमेट को 17.3 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस किया गया है. कंपनी का दावा है कि यह प्रति फुल चार्ज 230 किमी की ड्राइविंग रेंज देगी. इसमें सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जो 42बीएचपी और 110 एनएम जनरेट करती है. MG का दावा है कि कॉमेट EV को रेगुलर AC चार्जर का इस्तेमाल करके 7 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसमें DC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं मिलता है.

इसमें 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और  10.25 इंच की ही इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलती हैं. यह फ्लोटिंग ट्विन डिस्प्ले हैं. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, फ्रंट और रियर में 3 प्वाइंट सीट बेल्ट, रियर पार्किंग कैमरा और सेंसर, TPMS और ISOFIX चाइल्ड सीट जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं. इसमें i-SMART 55+ कनेक्टेड कार फीचर्स और 100+ वॉयस कमांड भी मिलती हैं.

यह भी पढ़ें-
ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे
ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news