Shraddha Kapoor ने खरीदी 4.5 करोड़ की Supercar, टॉप स्पीड 325kmph
Advertisement
trendingNow11930071

Shraddha Kapoor ने खरीदी 4.5 करोड़ की Supercar, टॉप स्पीड 325kmph

Shraddha Kapoor New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पास कई कारें हैं और अब उन्होंने हाल ही में एक नई कार भी खरीदी है. लेकिन, यह नई कार उनकी बाकी सभी कारों से ज्यादा खास है.

Shraddha Kapoor New Car- Lamborghini Huracan Tecnica

Shraddha Kapoor New Car- Lamborghini Huracan Tecnica: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पास कई कारें हैं और अब उन्होंने हाल ही में एक नई कार भी खरीदी है. लेकिन, यह नई कार उनकी बाकी सभी कारों से ज्यादा खास है और शायद यह उनकी सबसे महंगी कार भी होगी. दरअसल, श्रद्धा कपूर ने Lamborghini Huracan Tecnica खरीदी है. इसकी कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपये है. उनकी Lamborghini Huracan Tecnica रेड कलर की है. 

इसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है. तस्वीर में वह कार के आगे बैठी नजर आ रही हैं. इसके अलावा, अपनी Lamborghini Huracan Tecnica की डिलीवरी लेने के बाद वह उसे ड्राइव करते हुए भी नजर आईं. बता दें कार को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और यह स्टैंडर्ड EVO की तुलना में ज्यादा पावरफुल वर्जन है. लेकिन, सबसे पावरफुल हुराकैन भी नहीं है क्योंकि ट्रैक-फोकस्ड एसटीओ वेरिएंट भी भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. वह इससे ज्यादा पावरफुल है.

Lamborghini Huracan Tecnica अपने मैकेनिकल्स को Lamborghini Huracan STO के साथ साझा करती है.  इसमें 640 एचपी, 5.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड V10 इंजन है, जो 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है. यह पीछे के पहियों को पावर देता है. लेम्बोर्गिनी ने हुराकन टेक्निका को रियर-व्हील स्टीयरिंग और स्टैंडर्ड कार्बन सिरेमिक ब्रेक से भी लैस किया है. 

परफॉर्मेंस की बात करें तो Lamborghini Huracan Tecnica केवल 3.2 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटा  की स्पीड हासिल कर सकती है और केवल 9.1 सेकंड में 200 किमी प्रति घंटा तक पहुंच सकती है. इसकी टॉप स्पीड 325 किमी प्रति घंटा है.

Trending news