Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की 10 बड़ी खबरें | 07 October 2022
Advertisement

Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की 10 बड़ी खबरें | 07 October 2022

Top Auto News: साल 2022 ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी बेहतर रहा है. बहुत सारे नए प्रोडक्ट बाजार में आए हैं और बहुत सारे पुराने प्रोडक्ट को अपडेट भी किया गया है. ऑटो इंडस्ट्री लगातार तेजी से आगे बढ़ रही है.

Zee News Select: एक क्लिक में पढ़ें ऑटो की 10 बड़ी खबरें | 07 October 2022

1- Scorpio-N से ज्यादा Scorpio Classic खरीदने का है मन? तो जरूर जान लें ये 5 बड़ी बातें । Click here to read full story
Scorpio Classic: महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत 11.99 लाख रुपये से 15.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. स्कॉर्पियो क्लासिक दो वेरिएंट- एस (बेस वेरिएंट) और एस11 (टॉप वेरिएंट) में उपलब्ध है.

2- नहीं हुआ इंतजार, आनंद महिंद्रा ने खरीद ही ली यह जबर्दस्त कार, कीमत बस 12 लाख । Click here to read full story
Anand Mahindra cars: आनंद महिंद्रा ने अपने कार कलेक्शन में एक धांसू एसयूवी को जोड़ा है. उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए इस गाड़ी की तस्वीर भी अपलोड की और लोगों से इसके लिए एक नया नाम भी पूछा है. आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर यूजर्स के कई मजेदार जवाब भी आए. 

3- Grand Vitara में नहीं मिलते ये 5 फीचर्स लेकिन इस SUV में मिलते हैं । Click here to read full story
Grand Vitara Vs Taigun: फॉक्सवैगन ताइगुन के टॉप-एंड वेरिएंट में हलोजन-बेस्ड रिफ्लेक्टर फॉग लैंप मिलते हैं जबकि ग्रैंड विटारा में स्प्लिट एलईडी हेडलाइट्स मिलती है और फॉग लैंप्स नहीं मिलते हैं.

4- Hero का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 लॉन्च, 165KM की मिलेगी रेंज, कीमत है बस इतनी । Click here to read full story
Hero Vida Electric Scooter: हीरो Vida के तहत पहला स्कूटर Vida V1 लॉन्च किया है. यह स्कूटर दो वेरिएंट- Vida V1 Plus और V1 Pro में लाया गया है. हीरो का दावा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई बेहतरीन-इन-क्लास फीचर्स के साथ पेश किया गया है

5- कैसी है सबसे ज्यादा रेंज वाली Electric Car, पढ़िए मर्सिडीज बेंज EQS 580 का रिव्यू । Click here to read full story
Mercedes benz electric car: मर्सिडीज देश की सबसे ज्यादा रेंज ऑफर करने वाली इलेक्ट्रिक कार Mercedes-Benz EQS 580 ले आई है. यह इलेक्ट्रिक सेडान फुल चार्ज में 857KM की रेंज ऑफर करती है.

6- WagonR या Celerio, आपके लिए कौनसी होगी बेस्ट? कीमत से लेकर माइलेज तक, सब जानें । Click here to read full story
Celerio Vs WagonR: वैगनआर की कीमत करीब 5.47 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए लगभग 7.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. सेलेरियो की कीमत लगभग 5.25 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. 

7- ये रही Maruti Suzuki WagonR के हर वेरिएंट की कीमत, बुक करने से पहले जरूर जान लें । Click here to read full story
WagonR: मारुति सुजुकी वैगनआर में 1 लीटर पेट्रोल और 1.2 लीटर पेट्रोल, के दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं. इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक, दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं.

8- 21 हजार में बुक होगी देश की सबसे सस्ती Electric Car, आधे घंटे चार्ज में चलेगी 110KM । Click here to read full story
Tata Tiago EV booking amount: कंपनी ने बताया कि इसकी बुकिंग 10 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इस गाड़ी की कीमत 8.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 11.79 लाख रुपये तक जाती है.

9- दिलों पर छाई Maruti की ये धांसू SUV, 60000 से ज्यादा लोगों ने की बुक । Click here to read full story
Maruti Grand Vitara: MSIL को ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट के लिए 24,000 से अधिक प्री-ऑर्डर मिले हैं. एसयूवी को माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट में पेश किया गया है.

10- Delhi-NCR में आई पुरानी गाड़ियों की शामत! लोग ढूंढ-ढूंढकर कर रहे शिकायत, हो रही जब्त । Click here to read full story
Old car in delhi: दिल्ली सरकार 10 साल से पुराने डीजल और 15 साल से पुराने पेट्रोल वाहनों के खिलाफ अभियान चला रही है. खास बात है कि इस अभियान में राजधानी दिल्ली के नागरिक भी हिस्सा ले रहे हैं और पुरानी गाड़ियों की शिकायत कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news