यहां पुरानी कारों पर मिल रही है वारंटी, 3 सर्विस भी फ्री पाने का मौका
Advertisement

यहां पुरानी कारों पर मिल रही है वारंटी, 3 सर्विस भी फ्री पाने का मौका

Used Cars: Maruti S-PRESSO VXI के लिए 4.6 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह 2021 मॉडल की कार है और कुल 1061 Km चली हुई है. इस पर एक साल की वारंटी है.

यहां पुरानी कारों पर मिल रही है वारंटी, 3 सर्विस भी फ्री पाने का मौका

Second Hand Cars: अगर आप कोई पुरानी गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं तो स्वभाविक तौर पर आपके मन में यह सवाल जरूर होगा कि आखिर क्या भरोसा है कि आपको जो गाड़ी मिलेगी, वह बिल्कुल ठीक हो. हालांकि, ऐसे में अगर आपको कहीं से कोई ऐसी पुरानी कार मिल जाए जिस पर वारंटी भी मिल रही हो, तो शायद आपको थोड़ा सुकून महसूस होगा. इसीलिए, आज हम ऐसी कारों की जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं, जो पुरानी हैं और बिक्री के लिए उपलब्ध भी हैं, इसके साथ ही इन कारों पर वारंटी भी मिल रही है. हमने 15 जून 2022 को इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है.

Maruti S-PRESSO VXI के लिए 4.6 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह 2021 मॉडल की कार है और कुल 1061 Km चली हुई है. यह पेट्रोल इंजन कार है और फर्स्ट ओनर है. कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है और बिक्री के लिए Burdwan में उपलब्ध है. इस पर एक साल की वारंटी है.

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

Maruti Swift VXI के लिए 7.6 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह 2022 मॉडल की कार है और कुल 501 Km चली हुई है. यह पेट्रोल इंजन कार है और फर्स्ट ओनर है. यह भी मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है और बिक्री के लिए Hyderabad में उपलब्ध है. इस पर भी एक साल की वारंटी है.

Maruti Baleno 1.3 ALPHA के लिए 5.35 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह 2018 मॉडल की कार है और कुल 57425 Km चल चुकी है. यह पेट्रोल इंजन कार है और फर्स्ट ओनर है. यह भी मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार बिक्री के लिए लखनऊ में उपलब्ध है. इस पर 6 महीने की वारंटी है.

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

Maruti Alto K10 VXI के लिए 3.35 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह 2017 मॉडल की कार है और कुल 29449 Km चल चुकी है. यह पेट्रोल इंजन कार है और फर्स्ट ओनर है. यह भी मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार बिक्री के लिए होशियारपुर में उपलब्ध है. इस पर भी 6 महीने की वारंटी है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

लाइव टीवी

Trending news