दिल्‍ली-NCR को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, आज नोएडा में मेट्रो के ब्लू लाइन विस्तार का करेंगे शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1504912

दिल्‍ली-NCR को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, आज नोएडा में मेट्रो के ब्लू लाइन विस्तार का करेंगे शुभारंभ

इस पूरी तरह एलिवेटेड खंड पर छह स्टेशन हैं- सेक्टर 34, सेक्टर 52, सेक्टर 61, सेक्टर 59, सेक्टर 62 और नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के विस्तार, 6.6 किलोमीटर लंबे नोएडा सिटी सेंटर- नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी खंड का शुभारंभ करेंगे. पूरी तरह एलिवेटेड खंड पर छह स्टेशन हैं- सेक्टर 34, सेक्टर 52, सेक्टर 61, सेक्टर 59, सेक्टर 62 और नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी.

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘प्रधानमंत्री ग्रेटर नोएडा में एक रैली से शनिवार को नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी खंड का शुभारंभ करने वाले हैं. उसी दिन शाम चार बजे सेवा शुरू हो जाएगी.’’ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्रो की रेडलाइन के गाजियाबाद तक विस्तार का किया उद्घाटन

शुक्रवार को जारी एक बयान में प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि पीएम मोदी उत्तरप्रदेश में ग्रेटर नोएडा जाएंगे और वहां पंडित दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान में विभिन्न विकास परियोजनाएं शुरू करेंगे.

fallback
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर 9.4 किलोमीटर लंबे दिलशाद गार्डन - न्यू बस अड्डा सेक्शन का उद्घाटन किया. (फोटो- ANI)

पीएमओ ने एक बयान में कहा, ‘‘वह दिल्ली मेट्रो के नोएडा सिटी सेंटर-नोएडा इलेक्टॉनिक सिटी खंड का भी शुभारंभ करेंगे. इस नए खंड से नोएडा के लोगों को आवाजाही का सुगम और तेज माध्यम मिलेगा.’’ 

INPUT : BHASHA

Trending news