close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Myntra और Jabong के सीईओ अनंत नारायण का इस्तीफा, ज्वाइन कर सकते हैं Hotstar

सूत्रों के मुताबिक, अनंत नारायण अपनी नई पारी Hotstar के साथ शुरू कर सकते हैं.

Myntra और Jabong के सीईओ अनंत नारायण का इस्तीफा, ज्वाइन कर सकते हैं Hotstar
पिछले सात सालों से इस ग्रुप के साथ जुड़े थे अनंत नारायण.

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट और मिंत्रा के CEO अनंत नारायण ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनकी जगह पर अमर नागराम को मिंत्रा और जबांग का प्रमुख बनाया गया है. वे फ्लिपकार्ट ग्रुप के CEO कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करेंगे. अमर नागराम हाल ही में फ्लिपकार्ट से मिंत्रा की तरफ मूव किया है. वे इस ग्रुप के साथ पिछले सात सालों से जुड़े हुए हैं. ई-कॉमर्स की पहुंच को घर-घर तक करने के लिए इन्होंने बहुत बड़ा योगदान दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, अनंत नारायण अपनी नई पारी Hotstar के साथ शुरू कर सकते हैं. कंपनी की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि अनंत नारायण ने दोनों कंपनी की ग्रोथ में अहम भूमिका निभाई. हम फ्लिपकार्ट के साथ ग्रोथ स्ट्रेटजी को आगे भी जारी रखेंगे.

Flipkart में हिस्सेदारी बेचने के बाद सचिन बंसल ने इस कंपनी में किया 150 करोड़ का निवेश

अनंत ने अपनी काबीलियत की बदौलत मिंत्रा और जबांग को फैशनेबल लोगों की पसंद के रूप में बरकरार रखा. उनके नेतृत्व में कंपनी लगातार विस्तार और विकास करती रही. पिछले 4 सालों के दौरान उन्होंने मिंत्रा और जबांग की नींव को मजबूत करने का काम किया. इसके लिए उन्होंने अपनी अलग रणनीति बनाई. अलग रणनीति की वजह से दोनों कंपनियों ने बाजार में अपनी पहचान कायम रखी.

आधिकारिक बयान में कहा गया कि मिंत्रा और जबांग, दोनों कंपनियां फ्लिपकार्ट ग्रुप की महत्वपूर्ण कंपनियां हैं. हमारा फोकस आने वाले दिनों में कस्टमर्स को और बेहतर सुविधा देना है. इसके लिए हम लगातार काम करते रहेंगे.