इजाजत मिले तो पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपए लीटर में बेच सकता हूं : रामदेव

योगगुरु रामदेव ने रविवार को कहा कि अगर मुझे इजाजत मिले तो वह पेट्रोल-डीजल 35 से 40 रुपए में बेच सकते हैं.

इजाजत मिले तो पेट्रोल-डीजल 35-40 रुपए लीटर में बेच सकता हूं : रामदेव
पतंजलि 13 सितंबर को डेयरी, मिनरल वाटर और फ्रोजन वेजिटेबल सेगमेंट क्षेत्र भी उतर गई है. (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्‍ली: योगगुरु रामदेव ने रविवार को कहा कि अगर मुझे इजाजत मिले तो वह पेट्रोल-डीजल 35 से 40 रुपए में बेच सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में उन्‍होंने कहा- 'अगर सरकार मुझे ऐसा करने की इजाजत दे और टैक्‍स में कुछ छूट दे दे. मैं भारत को 35-45 रुपए लीटर में पेट्रोल-डीजल दे सकता हूं.' हमारी सहयोगी वेबसाइट जीबिज डॉट कॉम के मुताबिक उन्‍होंने कहा- 'पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों का अगले साल चुनाव पर असर पड़ेगा. बढ़ोतरी रोकने के लिए केंद्र सरकार को कदम उठाना चाहिए.' रामदेव ने कहा कि वह किसी एक दल के साथ नहीं हैं.

पतंजलि लाएगा किम्‍भो ऐप
इससे पहले 15 अगस्‍त को पतंजलि ने इंस्टेंट मैसेजिंग एप किम्भो (Kimbho) को री-लॉन्च करने की घोषणा की थी. इसे व्हाट्सएप का देसी वर्जन कहा जा रहा है. इससे पहले किम्भो को इसी साल 30 मई को पेश किया गया था. पतंजलि का यह एप आईओएस (iOS) और एंड्रायड दोनों प्लेटफॉर्म वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध था. लेकिन इसे कुछ ही दिन में प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया था. उस समय पतंजलि की तरफ से कहा गया था कि एप को एक दिन के लिए बतौर ट्रायल पेश किया गया था.

Baba Ramdev can sell petrol, diesel for Rs 35-40 per litre if Modi government does this

डेयरी क्षेत्र में भी उतरी पतंजलि
पतंजलि 13 सितंबर को डेयरी, मिनरल वाटर और फ्रोजन वेजिटेबल सेगमेंट क्षेत्र भी उतर गई है. पतंजलि ने इन क्षेत्रों से संबंधित 5 नए उत्‍पाद लॉन्‍च किए. डेयरी उत्‍पादों में कॉऊ मिल्‍क, दही, छाछ और पनीर शामिल हैं जबकि फ्रोजन वेजिटेबल रेंज में मटर, मिक्‍स वेज, स्‍वीट कॉर्न और फिंगर आलू उत्‍पाद की शुरुआत की है. रामदेव ने कहा कि कॉऊ मिल्‍क अन्‍य स्‍थापित ब्रांडों से 2 रुपए तक सस्‍ता होगा. कंपनी दूध व अन्‍य उत्‍पाद टेट्रा पैक में भी लॉन्‍च करेगी.