BSNL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इसी शुक्रवार को मिल जाएगी सैलरी

BSNL कर्मचारियों को फरवरी महीने की सैलरी अभी तक नहीं मिली है.

BSNL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, इसी शुक्रवार को मिल जाएगी सैलरी
BSNL कर्मचारी प्राइवेटाइजेशन का विरोध कर रहे हैं. (फोटो साभार सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने सभी कर्मचारियों के फरवरी माह के वेतन का भुगतान शुक्रवार को करेगी. कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने गुरुवार को यह जानकारी दी. श्रीवास्तव ने कहा, 'बीएसएनएल अपने सभी कर्मचारियों के वेतन का भुगतान कल करेगी. हम दूरसंचार मंत्री मनोज सिन्हा के आभारी हैं, जिन्होंने समय पर हस्तक्षेप कर यह सुनिश्चित किया कि कर्मचारियों के वेतन का भुगतान जल्द किया जा सके.' 

उन्होंने बताया कि आमतौर पर मार्च में बीएसएनएल की राजस्व प्राप्ति ऊंची रहती है और आंतरिक संसाधनों का प्रवाह बढ़ा है. श्रीवास्तव ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि मार्च में कुल प्राप्ति 2,700 करोड़ रुपये रहेगी. इसमें से 850 करोड़ रुपये की राशि का इस्तेमाल कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए किया जाएगा.' उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो के अलावा बीएसएनएल एकमात्र दूरसंचार कंपनी है जिसके ग्राहकों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिससे उसका राजस्व बढ़ रहा है. 

रिलायंस जियो की तरह BSNL भी दे रहा शानदार ऑफर, करोड़ों यूजर्स को होगा फायदा

श्रीवास्तव ने कहा कि दूरसंचार मंत्री ने इस मामले में खुद पहल करते हुए निगरानी की और संकट का निपटान किया. 'मैं बीएसएनएल के कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि सेवाएं जारी रहीं.' उन्होंने कहा कि दूरसंचार विभाग के सहयोग से आगामी महीनों में वेतन वितरण में कोई विलंब नहीं होगा.