CAA Protest: कई उड़ानें रद्द, फ्लाइट मिस करने वालों का होगा किराया वापस
Advertisement

CAA Protest: कई उड़ानें रद्द, फ्लाइट मिस करने वालों का होगा किराया वापस

NCR में रहने वाले लोगों के लिए इस प्रदर्शन भरे दिन के बीच एक राहत की बात है.

फाइल फोटो

NCR में रहने वाले लोगों के लिए इस प्रदर्शन भरे दिन के एक राहत की बात है. CAA protest से हो रहे ट्रैफिक जाम और बंद को देखते हुए Air India और Vistara समेत कई बड़ी एयरलाइंस कंपनियों ने NCR के यात्रियों को अच्छी खबर दी है. कंपनियों ने कहा है कि जिनकी फ्लाइटें छूट गई है उनका पूरा किराया वापस होगा. अगर कोई यात्री दूसरी फ्लाईट पकड़ना चाहता है तो उन्हें प्राथमिकता के आधार पर खाली सीटों पर अडजेस्ट किया जाएगा.

इंडिगो और गो-एयर भी आए सामने
किफायती एयरलाइंस इंडिगो और गो-एयर ने अपने ट्वीटर हैंडर के जरिए यात्रियों से कहा है कि अगर एनसीआर में हो रहे धरना-प्रदर्शन के बीच आप फंस गए हैं तो भी परेशान होने की जरुरत नहीं. दोनो ही एयरलाइंस ने अपने यात्रियों के अन्य फ्लाइटों में प्राथमिकता से टिकट उपलब्ध कराने का ऐलान किया है. साथ ही कंपनियों ने यह भी कहा है कि अगर टिकट कैंसिल कराने चाहें तो पूरा पैसा वापस किया जाएगा. कैंसिल टिकटों पर किसी भी तरह का चार्ज नहीं किया जाएगा. 

16 से ज्यादा फ्लाइटें चल रही हैं देरी से
बताते चलें कि सुबह 10 बजे से शुरु हुए धरना प्रदर्शन के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग NH-8 जाम पड़ा हुआ है. इसकी वजह से अब तक 16 से ज्यादा फ्लाईटें देर से चल रही हैं. इसके अलावा सुबह घने कोहरे की वजह से ही कुछ फ्लाईटों के देरी से चलने की खबरें आ रही हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

Trending news