SWIGGY ने बेंगलुरू का ऑर्डर राजस्थान से पिक किया! कहा- हम चांद से भी लाने को तैयार

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

SWIGGY ने बेंगलुरू का ऑर्डर राजस्थान से पिक किया! कहा- हम चांद से भी लाने को तैयार
SWIGGY ने कहा कि हम इस बात का ध्यान रखेंगे कि आगे से ऐसी कोई गलती ना हो.

नई दिल्ली: सुविधाओं की वजह से जीवन इतना आसान हो गया है कि आप घर बैठे टीवी देखते हुए मोबाइल फोन पर अपने लिए अपनी पसंद का खाना ऑर्डर कर सकते हैं. इसके लिए कई फूड डिलीवरी कंपनियां काम कर रही हैं. खाने की डिलीवरी समय पर देने के लिए इन कंपनियों के बीच जबरदस्त कम्पटीशन है. इनका वादा होता है कि आपने जो ऑर्डर किया है उसकी डिलीवरी आधे घंटे में होगी. SWIGGY के जरिए हम सभी ने कभी न कभी खाने का ऑर्डर दिया होगा. लेकिन, इस बार कुछ अलग घटना हुई.

बेंगलुरू के एक शख्स ने SWIGGY के जरिए खाने का ऑर्डर दिया. टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से स्विगी ने उस ऑर्डर को राजस्थान से चुन लिया. GPS लोकेशन में राजस्थान बता रहा है और डिलीवरी टाइमिंग महज 12 मिनट दिखा रहा था. उस शख्स ने केवल 138 के खाने का ऑर्डर दिया था.

 

 

बेंगलुरू के रहने वाले मोहन भार्गव ने इस ऑर्डर का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर पोस्ट किया. साथ में उन्होंने लिखा कि आप किस गाड़ी से आ रहे हैं. SWIGGY ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हम उनके लिए चांद से भी वापस आने को तैयार हैं (#Anythingforourcustomers).

 

 

दूसरे ट्वीट में कहा गया कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. हमारी पूरी कोशिश होगी कि आगे से ऐसी कोई गलती ना हो. इसके अलावा इस गलती को सामने लाने के लिए कंपनी ने शुक्रिया भी कहा है.

 

इस ट्वीट पर कई लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. एक शख्स ने लिखा कि मैं जयपुर से बेंगलुरू जाने वाला था, लेकिन मेरी फ्लाइट मिस हो गई. क्या आप वापस होने के दौरान मुझे रिसीव कर लोगे.