close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घोटाला बिल्डर का तो सजा होम बायर्स को क्यों? बैंक ने फ्लैट खरीदारों को घर खाली करने का नोटिस भेजा

 बिल्डर ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से 78 करोड़ रुपये का फर्जी तरीके से लोन लिया था, ऐेसा बैंक के प्रतिनिधियों ने दावा किया है. इसलिए, घर खरीदारों को नोटिस भेजा गया है.

घोटाला बिल्डर का तो सजा होम बायर्स को क्यों? बैंक ने फ्लैट खरीदारों को घर खाली करने का नोटिस भेजा

नोएडा: सेक्टर-75 स्थित गार्डेनिया गेटवे सोसायटी के निवासियों को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने नोटिस देकर फ्लैट खाली करने का नोटिस दिया है. इससे जीवन भर की कमाई और फ्लैट की पूरी कीमत बिल्डर को दे चुके सोसायटी के लोगों में अफरातफरी का माहौल है. इसके बाद ही उनको कब्जा दिया गया था. बिल्डर ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से 78 करोड़ रुपये का फर्जी तरीके से लोन लिया था, ऐेसा बैंक के प्रतिनिधियों ने दावा किया है.

जबकि असलियत में निर्माण पूरा हो चुका था और फ्लैट मालिकों से भी पूरी रकम ली जा चुकी थी. सोसायटी के लोगों ने एकमत होकर निर्णय लिया है कि वे किसी भी हालत में अपने फ्लैट खाली नहीं करेंगे. बैंक की ही गलती है कि निर्माण पूरा होने के बाद लोन क्यों दिया था.

यूनियन बैंक की ओर से 6 लोगों को नोटिस दिया गया है, जिसमें बिल्डर पर 78 करोड़ रुपये का लोन बकाया बताया है. बैंक ने फ्लैट ,खाली करने के लिए कहा है, जिस पर सोसायटी की ओर से संयुक्त रूप से रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सेक्टर 49 थाने में शिकायत भी दे दी है.