LIC का खास ऑफर, अब इस तरह की पॉलिसी पर कंपनी दे रही 4000 रुपये की छूट
Advertisement

LIC का खास ऑफर, अब इस तरह की पॉलिसी पर कंपनी दे रही 4000 रुपये की छूट

LIC Policy News: अगर आपने भी एलआईसी की पॉलिसी (LIC Policy) ले रखी है और वह लैप्स हो गई है तो अब आप तो अब आप इसको फिर से रीएक्टिवेट करा सकते हैं. एलआईसी की तरफ से एक खास कैपेंन (LIC's Special Revival Campaign) शुरू किया गया है.

LIC का खास ऑफर, अब इस तरह की पॉलिसी पर कंपनी दे रही 4000 रुपये की छूट

LIC Policy: LIC पॉलिसी रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. अगर आपने भी एलआईसी की पॉलिसी (LIC Policy) ले रखी है और वह लैप्स हो गई है तो अब आप तो अब आप इसको फिर से रीएक्टिवेट करा सकते हैं. एलआईसी की तरफ से एक खास कैपेंन (LIC's Special Revival Campaign) शुरू किया गया है, जिसमें आप अपनी लैप्स हुई पॉलिसी (LIC Lapsed Policy) को शुरू कर सकते हैं. इसके साथ ही पॉलिसी को फिर से शुरू करने पर छूट का भी फायदा मिल रहा है. एलआईसी ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. 

LIC ने किया ट्वीट

LIC ने ट्विटर पर लिखा है कि एलआईसी की तरफ से स्पेशल रिवाइवल कैंपेन शुरू किया गया है. इसमें पॉलिसीधारकों को अपनी लैप्स हुई पॉलिसी को दोबारा से शुरू करने का मौका मिल रहा है. इस स्पेशल रिवाइवल कैंपेन के बारे में जानकारी के लिए आप एलआईसी की ब्रांच या फिर एजेंट से संपर्क कर सकते हैं. 

लेट फीस में मिलेगी 30 फीसदी की छूट

आपको बता दें एलआईसी ने बताया है कि ग्राहकों को लेट फीस में 30 फीसदी तक की छूट का फायदा मिलेगा. जिन भी ग्राहकों को अनपेड प्रीमियम 5 साल से ज्यादा पुराना होगा वह इसका फायदा नहीं ले पाएंगे. 

लेट फीस में मिलेगी 4000 रुपये की छूट

LIC की तरफ से लेट फीस में 30 फीसदी की छूट दी जा रही है. 1 लाख रुपये तक के प्रीमियम वाली पॉलिसी पर ग्राहकों को 3000 रुपये की छूट का फायदा मिलेगा. इसके अलावा अगर आपकी पॉलिसी का प्रीमियम 1 से 3 लाख के बीच में है तो आपको 3500 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं, 3 लाख से ज्यादा की पॉलिसी पर आपको लेट फीस में 4000 रुपये की छूट मिलेगी. 

ऑफिशियल लिंक पर करें विजिट

इस कैंपेन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक http://licindia.in पर विजिट कर सकते हैं.

Trending news