अंबानी को भूल जाइए! उनके पालतू कुत्ते को घुमाती है करोड़ों की कार; कीमत जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12346353

अंबानी को भूल जाइए! उनके पालतू कुत्ते को घुमाती है करोड़ों की कार; कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Ambanis' Golden Retriever: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी इस पालतू को देखा गया था. अंबानी परिवार का यह कुत्ता करोड़ों की कार में घूमता है.

 

अंबानी को भूल जाइए! उनके पालतू कुत्ते को घुमाती है करोड़ों की कार; कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Mukesh Ambani's pet dog: हाल ही में हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी महीनों से एक हॉट टॉपिक बनी हुई है. मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई इस शादी में पूरा अंबानी परिवार रोल्स रॉयस और S680 मेबैक कारों में पहुंचे थे. हालांकि, ऐसा नहीं है कि सिर्फ अंबानी परिवार ही स्टाइलिश कार चढ़ते हैं बल्कि उनका कुत्ता 'हैप्पी' भी करोड़ों के कार में घूमता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी परिवार का पालतू कुत्ता हैप्पी 4 करोड़ रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज-बेंज जी 400डी में घूमता है. जहां अंबानी परिवार की सुरक्षा में G 63 AMG जैसे हाई-एंड गाड़ियां शामिल हैं, वहीं G 400d पालतू कुत्ता हैप्पी की सुरक्षा के लिए है. मर्सिडीज-बेंज जी 400डी से पहले हैप्पी एक टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक टोयोटा वेलफायर में घूमता था.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हैप्पी को भी देखा गया था. पालतू कुत्ता को अनंत अंबानी के साथ न्यूयॉर्क सिटी के सेंट्रल पार्क में भी घूमते हुए भी देखा गया है. 

क्या है इस मर्सिडीज बेंज की खासियत

मर्सिडीज बेंज जी400डी में 3.0 लीटर इन-लाइन 6 सिलिंडर डीजल इंजन लगा है. यह इंजन भारत में जीएलएस जैसे मॉडल्स में पहले से ही पेश किया जाता रहा है. यह इंजन 326 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 700 एनएम का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस एसयूवी को 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है. जी400डी में कंपनी का 4Matic 4-व्हील ड्राइव सिस्टम देखने को मिलता है जी400डी में ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए डेडिकेटेड मोड भी है.

दोस्तों को गिफ्ट किया बेशकीमती घड़ी

अनंत-राधिका की शादी में बाराती के तौर पर शामिल हुए लोगों को तोहफा दिया गया. अनंत अंबानी ने अपने खास दोस्तों को खूबसूरत और बेशकीमती तोहफा गिफ्ट किया. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अनंत ने बाराती के तौर पर शामिल हुए अपने खास दोस्तों को सोने की घड़ी गिफ्ट की. रोज गोल्ड डायल वाली इन घड़ियों की कीमत करोड़ों में है. 

Trending news