close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी सरकार की वापसी से उत्साहित रीयल एस्टेट इंडस्ट्री, घर देने का वायदा होगा पूरा

रीयल्टी उद्योग ने नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार की शानदार जीत का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई है कि नई सरकार 2022 तक सभी को घर देने के अपने वादे को पूरा करेगी.

मोदी सरकार की वापसी से उत्साहित रीयल एस्टेट इंडस्ट्री, घर देने का वायदा होगा पूरा

मुंबई : रीयल्टी उद्योग ने नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार की शानदार जीत का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई है कि नई सरकार 2022 तक सभी को घर देने के अपने वादे को पूरा करेगी. साथ ही नई सरकार अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने और रोजगार सृजन पर ध्यान केंद्रित करेगी.

मजबूत होगी अर्थव्यवस्था
क्रेडाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मागर ने कहा, 'हम नरेंद्र मोदी और भाजपा को 2019 के आम चुनाव में शानदार जीत पर बधाई देते हैं. भाजपा की सत्ता में वापसी के साथ हमें उम्मीद है कि आवास उद्योग का पुनरोद्धार जारी रहेगा और इससे भारतीय अर्थव्यवस्था को एक मजबूत मंच मिलेगा.'

मोदी सरकार ने किए कई सुधार
क्रेडाई के राष्ट्रीय चेयरमैन जैक्सी शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने रेरा, नोटबंदी, दिवाला संहिता और जीएसटी जैसे सभी सुधारों को आगे बढ़ाने का जोखिम लिया लेकिन पार्टी को जितना वोट मिला है वह दिखता है कि भाजपा बहु संस्कृति के रूप में उभर रही है.

आगे भी बेहतर नीतियों की उम्मीद
नारेडको के राष्ट्रीय अध्यक्ष निरंजन हीरानंदानी ने कहा कि हम मोदी 2.0 सरकार को बधाई देते हैं. हमें उम्मीद है कि पिछले पांच साल के दौरान जो प्रगतिशील नीतियां शुरू की गई थीं वे आगे जारी रहेंगी. हमारा मानना है कि नई सरकार संरचनात्मक सुधारों को आगे बढ़ाएगी.

 

रीयल्टी उद्योग ने पकड़ी रफ्तार
एनारॉक प्रापर्टी कंसल्टेंट्स के चेयरमैन अनुज पुरी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि रीयल्टी उद्योग ने हाल के समय में जो रफ्तार पकड़ी है वह आगे भी जारी रहेगा. जेएलएल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और कंट्री प्रमुख रमेश नायर ने कहा कि रीयल एस्टेट इंडस्ट्री को नई सरकार से काफी उम्मीदें हैं.