आर्थिक दिक्कत के कारण कर्मचारियों को फरवरी का आधा वेतन ही देगी TIFR

सरकार नियंत्रित टाटा इंस्टीट्यूट आफ फंडामेंटल रिसर्च (टीआईएफआर) आर्थिक दिक्कतों के कारण अपने कर्मचारियों को फरवरी महीने में आधा वेतन ही देगी.

आर्थिक दिक्कत के कारण कर्मचारियों को फरवरी का आधा वेतन ही देगी TIFR
फरवरी की आधी पगार पाएंगे कर्मचारी.

मुंबई : सरकार नियंत्रित टाटा इंस्टीट्यूट आफ फंडामेंटल रिसर्च (टीआईएफआर) आर्थिक दिक्कतों के कारण अपने कर्मचारियों को फरवरी महीने में आधा वेतन ही देगी. टीआईएफआर के रजिस्ट्रार विंग कमांडर (सेवानिवृत्त) जॉर्ज एंटनी ने कर्मचारियों को एक पत्र में कहा, ‘‘आर्थिक दिक्कतों के कारण सभी कर्मचारियों तथा छात्रों/शोधार्थियों को फरवरी महीने का आधा वेतन ही दिया जा सकेगा.’’

 

उन्होंने कहा, ‘‘शेष बचा वेतन तब दिया जाएगा जब पर्याप्त पैसे उपलब्ध होंगे.’’ समाचार एजेंसी भाषा ने जब इस बारे में संपर्क किया तो एंटनी ने काई जवाब नहीं दिया. इस संस्थान की स्थापना डॉ होमी जहांगीर भाभा की कल्पना के तहत सर दोराबजी टाटा न्यास की मदद से हुई थी. संस्थान भारत सरकार का राष्ट्रीय केंद्र है. यह परमाणु ऊर्जा विभाग के अंतर्गत आता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.