NTPC में डिप्टी मैनेजर पदों पर निकली भर्तियां, इन विषयों में की है इंजीनियरिंग तो फटाफट कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2427887

NTPC में डिप्टी मैनेजर पदों पर निकली भर्तियां, इन विषयों में की है इंजीनियरिंग तो फटाफट कर दें अप्लाई

NTPC Vacancy 2024: आपके पास भारत सरकार की कंपनी NTPC में नौकरी करने का शानदार मौका है. यहां डिप्टी मैनेजर के पदों पर चयनित होने पर उम्मीदवारों को 2 लाख तक सैलरी मिलेगी. यहां जानिए वैकेंसी से जुड़ी तमाम डिटेल्स...

NTPC में डिप्टी मैनेजर पदों पर निकली भर्तियां, इन विषयों में की है इंजीनियरिंग तो फटाफट कर दें अप्लाई

NTPC Deputy Manager Recruitment 2024: ऐसे युवा जो सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए शानदार मौका है. आपको बता दें कि नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC)में बंपर वैकेंसी निकली है. यहां डिप्‍टी मैनेजर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को 70,000 से लेकर 2 लाख रुपये तक मंथली सैलरी दी जाएगी. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट ntpc.co.in. पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां देखें भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

आवेदन की लास्ट डेट
NTPC की इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कल, 14 सितंबर से होने जा रही है. आवेदन की आखिरी तारीख 28 सितंबर 2024 निर्धारित की गई है. आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस तारीख तक आवेदन कर दें, वरना चूक जाएंगे.

CAT 2024: आज है आवेदन का लास्ट चांस, IIM से MBA करना है तो अभी भरें फॉर्म, वरना एक साल करना पड़ेगा इंतजार

वैकेंसी डिटेल्स
नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, सिविल और C&I के सब्जेक्ट्स में प्रोजेक्ट/इरेक्शन/कंस्ट्रक्शन सेक्टर में डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इस वैकेंसी के जरिए एनटीपीसी की ओर से कुल 250 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.  

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
NTPC में डिप्‍टी मैनेजर के पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/कॉलेज से कम से कम 60 फीसदी नंबरों के साथ इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स में बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा
इन पदों पर जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए एज लिमिट 40 साल तय की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी को ऊपरी आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी. एससी/एसटी के उम्मीदवारों को 5 साल, ओबीसी कैंडिडेट्स को 3 साल और पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों को 10 साल तक की छूट मिलेगी.

इतनी मिलेगी सैलेरी
नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में डिप्‍टी मैनेजर पदों के लिए उम्मीदारों का सिलेक्‍शन कंप्‍यूटर आधारित लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों की सैलरी E-4 ग्रेड में होगी. इसके तहत 70,000 से 2 लाख तक सैलरी दी जाएगी. साथ ही महंगाई भत्ता और कई अलाउंसेज भी दिए जाएंगे. 

Trending news