यहां भरे जा रहे हैं स्पेशल कैडर ऑफिसर के फॉर्म, बैंक में नौकरी चाहिए तो फटाफट कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12112972

यहां भरे जा रहे हैं स्पेशल कैडर ऑफिसर के फॉर्म, बैंक में नौकरी चाहिए तो फटाफट कर दें अप्लाई

SBI SCO Vacancy 2024: अगर आप बैंक में ऑफिसर बनना चाहते हैं, तो आपके पास बेहतरीन अपॉर्चुनिटी है. एसबीआई में स्पेशल कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं. ये रही भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...

यहां भरे जा रहे हैं स्पेशल कैडर ऑफिसर के फॉर्म, बैंक में नौकरी चाहिए तो फटाफट कर दें अप्लाई

SBI SCO Recruitment 2024: अगर आप बैंक की नौकरी पाने के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं, तो आपके लिए अच्छा मौका है. दरअसल, भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने वैंकेसी निकाली है. यहां पर स्पेशल कैडर ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर (सिक्योरिटी एनालिस्ट), सर्कल रक्षा बैंकिंग सलाहकार (सीडीबीए) आदि पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. एसबीआई में स्पेशल कैडर ऑफिसर भर्ती 2024 के लिए कैंडिडेट्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां हम आपको वैकेंसी सी जुड़ी सभी जरूरी जानकारी दने जा रहे हैं.

SBI SCO Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट
एसबीआई में स्पेशल कैडर ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवार 4 मार्च 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं. 

SBI SCO Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल
एसबीआई के इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 131 पद भरे जाने हैं. इसमें असिस्टेंट मैनेजर (सिक्योरिटी एनालिस्ट) के 23 पद, डिप्टी मैनेजर (सिक्योरिटी एनालिस्ट) के 51 पद, मैनेजर (सिक्योरिटी एनालिस्ट) के 3 पद, असिस्टेंट जनरल मैनेजर (एप्लीकेशन सिक्योरिटी) के 3 पद, सर्किल रक्षा बैंकिंग सलाहकार (सीडीबीए) के 1 पद और मैनेजर (क्रेडिट एनालिस्ट) के 50 पद शामिल हैं. 

SBI SCO Recruitment 2024: आवेदन शुल्क
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 750 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को किसी तरह का कोई आवेदन शुल्क नहीं लगेगा.

SBI SCO Recruitment 2024: जरूरी योग्यता
मैनेजर (क्रेडिट एनालिस्ट): इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और एमबीए (फाइनेंस)/पीजीडीबीए /पीजीडीबीएम/एमएमएस (फाइनेंस)/सीए/सीएफए/आईसीडब्ल्यूए होना चाहिए.

SBI SCO Recruitment 2024: आयु सीमा 
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आयु सीमा के संबंध में जानने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन अच्छी तरह से पढ़ लें.

Trending news