AAP का भ्रष्टाचार... गठबंधन के बाद भी दिग्गज कांग्रेसी ने कह दी केजरीवाल को चुभने वाली बात
Advertisement
trendingNow12265770

AAP का भ्रष्टाचार... गठबंधन के बाद भी दिग्गज कांग्रेसी ने कह दी केजरीवाल को चुभने वाली बात

Sandeep Dixit on Kejriwal Punjab: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के गठबंधन में आम आदमी पार्टी भी शामिल है. इसके बावजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संदीप दीक्षित ने केजरीवाल को सुना दिया. उन्होंने पंजाब में कथित भ्रष्टाचार पर गृह मंत्री शाह की हां में हां मिलाई है. 

AAP का भ्रष्टाचार... गठबंधन के बाद भी दिग्गज कांग्रेसी ने कह दी केजरीवाल को चुभने वाली बात

Punjab Lok Sabha Chunav: गृह मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब को भ्रष्टाचार का अड्डा बना रखा है. एक रैली में उन्होंने कहा कि केजरीवाल को केस लड़ने के लिए फीस चाहिए तो पंजाब के एटीएम से उठा लेते हैं. केजरीवाल ने पंजाब को भ्रष्टाचार का एटीएम बनाकर रखा है. अब कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने इसी बयान को दोहराया है. उन्होंने कहा कि यह तो मैं मानता हूं कि (AAP सरकार ने) एटीएम बनाकर रख दिया है. इसमें कोई दो राय नहीं. ये तो कांग्रेस की शब्दावली है. 

दीक्षित ने कहा कि हम लोग कह रहे हैं कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने व्यापक भ्रष्टाचार किया है. लेकिन सरकार रहेगी या नहीं रहेगी, ये कांग्रेस तय करेगी. पंजाब में भाजपा के लिए कोई जगह नहीं है. पंजाब में मुश्किल से ये 13 में से एक सीट पर भी लड़ पाएं तो लड़ लेंगे, जीतना अलग है. 

उन्होंने कहा, 'दो या तीन साल बाद जब पंजाब में विधानसभा चुनाव आएंगे तो मैं आज कह सकता हूं कि ये जो भ्रष्ट और निकम्मी सरकार आम आदमी पार्टी की है. इसको वहां के लोग बाहर फेंक देंगे'

पढ़ें: पहले 4000 सीटें, अब PM मोदी को सीएम बनाने की बात... नीतीश बाबू को क्या हो गया है?

हालांकि संदीप दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य के आधार पर सुप्रीम कोर्ट से बेल बढ़ाने की अर्जी का समर्थन किया. 

1 जून को बैठक में क्या होगा?

1 जून को विपक्षी गठबंधन की बैठक बुलाए जाने को लेकर जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस पूरी तरह आश्वस्त है? संदीप ने कहा कि हम आश्वस्त कभी नहीं होते, हमें भरोसा है. हमें विश्वास है कि जनता हमें आशीर्वाद देगी. हमने जो बातें कहीं हैं कि अर्थव्यवस्था, सीमा सुरक्षा, बेरोजगारी, महंगाई से निपटने के लिए कि कौन से कारगर कदम उठाएंगे. 1 तारीख की मीटिंग जरूरी है. दलों में सामंजस्य बनना चाहिए. 4 जून को 12-1 बजे तक जब भाजपा को दिखने लगेगा कि सरकार हाथ से जा रही है तो विपक्ष एकजुट दिखना चाहिए. 

Trending news