Lok Sabha Election 2024: अगर बीजेपी को 400 सीटें मिलीं तो क्या-क्या होगा? झारखंड में हिमंता ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12249376

Lok Sabha Election 2024: अगर बीजेपी को 400 सीटें मिलीं तो क्या-क्या होगा? झारखंड में हिमंता ने कर दिया खुलासा

Himanta Biswa Sarma: झारखंड में बुधवार को हिमंता ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया और कहा कि बीजेपी को 400 सीटें मिलने पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भारत में मिलाया जाएगा. इसके अलावा हिमंता ने कहा कि कहा कि बीजेपी को 400 सीटें मिलने पर कृष्णजन्मभूमि मंदिर बनाया जाएगा.

Lok Sabha Election 2024: अगर बीजेपी को 400 सीटें मिलीं तो क्या-क्या होगा? झारखंड में हिमंता ने कर दिया खुलासा

BJP Vs Congress: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी 400 पार का नारा लेकर चल रही है. लेकिन विपक्ष उसे सिरे से खारिज कर रहा था. अब  असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व शर्मा ने बताया कि अगर बीजेपी को 400 सीटें मिलीं तो क्या होगा.

झारखंड में बुधवार को हिमंता ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया और कहा कि बीजेपी को 400 सीटें मिलने पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भारत में मिलाया जाएगा. इसके अलावा हिमंता ने कहा कि कहा कि बीजेपी को 400 सीटें मिलने पर कृष्णजन्मभूमि मंदिर बनाया जाएगा.

कांग्रेस पर बोला हमला

झारखंड के गिरीडीह में हिमंता ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी, हेमंत सोरेन पूछते हैं कि पीएम मोदी को 400 सीटें क्यों चाहिए? इसका मतलब है कि उन्हें हमारे सरकार बनाने पर कोई आपत्ति नहीं है.पिछली बार हमारे पास 300 सीटें थीं, हमने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की.अगर 300 सीटों में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा हुई तो 400 सीट में कृष्णजन्मभूमि मंदिर नहीं बनेगा? औरंगजेब ने कृष्णजन्मभूमि में 'शाही ईदगाह' बनाई थी. क्या अब समय नहीं आया है जब हम ईदगाह की जगह मंदिर बनाएं?' हिमंता ने कहा, ज्ञानवापी में भी मस्जिद की जगह बाबा विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनाया जाएगा. तो हमें सीट देते रहिए और मुगलों ने जो कारनामे किए, वो हम साफ करते जाएंगे. 

'बांग्लादेशी बदल रहे डेमोग्राफी'

जबकि झारखंड के रामगढ़ में हुई एक अन्य रैली में हिमंता ने कहा, पूरे देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड (यूसीसी) लागू करने के लिए बीजेपी को 400 सीटें चाहिए. हिमंता ने आगे कहा, असम की तरह बांग्लादेशी झारखंड की डिमोग्राफी बदल रहे हैं. जबकि उनके तुष्टीकरण में जेएमएम और कांग्रेस लगे हुए हैं. 

हिमंता ने आगे विपक्ष पर एजेंसियों पर सवाल उठाने को लेकर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा, कांग्रेस और जेएमएम वालों के घर में जो पैसा है, उसे उठाने के लिए ईडी-सीबीआई चाहिए. जो करप्शन है उसको रोकने के लिए ईडी-सीबीआई चाहिए.
 
असम के सीएम ने कहा, झारखंड बुरी हालत से गुजर रहा है, लेकिन यहां संपत्ति है और ये कौन खा रहा है कांग्रेस और जेएमएम वाले. PM मोदी की डबल इंजन सरकार बनेगी तो ही झारखंड आगे बढ़ेगा.

Trending news