PM Modi on RJD: लालटेन से मोबाइल चार्ज होगा क्या... गया रैली में पीएम मोदी का RJD पर जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow12206552

PM Modi on RJD: लालटेन से मोबाइल चार्ज होगा क्या... गया रैली में पीएम मोदी का RJD पर जोरदार हमला

PM Modi Lalten: राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह लालटेन है. आज सुबह से ही लालू यादव की पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी के पुराने वादों के वीडियो शेयर कर निशाना साध रही है. पीएम गया में रैली करने आए तो उन्होंने कहा कि लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होगा. 

PM Modi on RJD: लालटेन से मोबाइल चार्ज होगा क्या... गया रैली में पीएम मोदी का RJD पर जोरदार हमला

RJD Bihar News: बिहार की गया रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'लालटेन' चुनाव निशान वाली RJD पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन के जमाने में बिहार के युवा, स्मार्ट युवा कभी जंगलराज वालों के साथ नहीं जाएंगे. पीएम ने आगे जनता से पूछा कि आप मोबाइल रखते हैं? मुझे बताइए क्या लालटेन से मोबाइल चार्ज होगा क्या? हंसते हुए मोदी ने कहा कि ये लालटेन के जमाने वाले लोग आपको आधुनिक युग में नहीं जाने देंगे. ये आरजेडी का राज होता तो आपके मोबाइल की बैट्री भी चार्ज नहीं हो पाती. 

बिहार के बर्बादी की गुनहगार

लालू प्रसाद यादव की पार्टी पर बरसते हुए मोदी ने कहा कि बिहार के जंगलराज का सबसे बड़ा चेहरा आरजेडी है. बिहार में भ्रष्टाचार का दूसरा नाम आरजेडी है. बिहार के बर्बादी की सबसे बड़ी गुनहगार आरजेडी है. चारा घोटाले के नाम पर वोट मांगने वाली आरजेडी है. चारा चोरी किया, गरीबों को लूटा और अदालत ने मुहर लगा दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि आरजेडी ने बिहार को केवल दो ही चीजें दी हैं- जंगलराज और भ्रष्टाचार. आरजेडी के लोग लूट का वही खेल देश के साथ खेलना चाहते हैं. मोदी ने कहा कि जब मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करता हूं तो ये लोग मोदी के खिलाफ लामबंदी करते हैं. 

पढ़ें: गया में मंच पर स्वागत चल रहा था, अचानक माइक के सामने आ गए पीएम मोदी

कान खोलकर सुन लें...

आगे उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन को गाली देते हैं, वे कान खोलकर सुन लें कि भारत के संविधान को बनाने वाली संविधान सभा में भी 80-90% लोग सनातनी थे और उन सनातनियों ने इतना उत्तम संविधान बनाने में बाबा साहेब अंबेडकर का साथ दिया है. 

नीतीश सरकार के काम का क्रेडिट ले रही आरजेडी

पीएम ने कहा कि घमंडिया अलायंस के पास न कोई विजन है, न कोई विश्वास है. ये लोग जब वोट मांगने जाते हैं, तो भी नीतीश जी के कामों पर वोट मांगते हैं. ये लोग क्यों नीतीश जी और केंद्र सरकार के कामों का क्रेडिट खाते हैं, वो पूरा बिहार जानता है. RJD ने भी इतने वर्षों तक बिहार पर राज किया है लेकिन इनकी हिम्मत नहीं है कि अपनी सरकारों ने क्या काम किए, उसकी चर्चा कर लें.

बताया 400 पार क्यों?

मोदी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन वाले कहते हैं कि 400 पार क्यों? देश की जनता ने तय किया है 400 पार क्योंकि देश की जनता 2047 में हिंदुस्तान को विकसित देखना चाहती है लेकिन देश को लूटने वालों को, भ्रष्टाचार करने वालों को, संविधान के साथ खिलवाड़ करने वालों को सजा देने के लिए भी देश की जनता NDA को 400 पार देना चाहती है. ये चुनाव NDA को जिताने का भी है, ये चुनाव देश में तबाही करने की आदत रखने वालों को सजा देने का भी है इसलिए हिसाब 400 के पार जाने वाला है.

पढ़ें: पति को No Entry, तो भाजपा कैंडिडेट को चुनौती देने प्रचार में कूद पड़ीं दो पत्नियां

Trending news