वोट बैंक के लिए मुजरा कर रहा विपक्ष, PM के बयान पर प्रियंका बोलीं- अपनी असलियत मत दिखाइए
Advertisement
trendingNow12263615

वोट बैंक के लिए मुजरा कर रहा विपक्ष, PM के बयान पर प्रियंका बोलीं- अपनी असलियत मत दिखाइए

PM Modi: विपक्षी गठबंधन वोट बैंक के लिए मुजरा वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है. एक तरफ प्रियंका ने निशाना साधा तो वहीं पवन खेड़ा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि पीएम मोदी की एक बार फिर जुबान फिसली है या कुछ और बात है.

वोट बैंक के लिए मुजरा कर रहा विपक्ष, PM के बयान पर प्रियंका बोलीं- अपनी असलियत मत दिखाइए

Mujra statement Of PM: लोकसभा चुनाव का रण धीरे-धीरे अब आखिरी दौर में प्रवेश करने वाला है. शायद इसीलिए तीखे बयानों का दौर और तल्ख हो गया. इसी कड़ी में बिहार की एक रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष के लिए एक ऐसे शब्द का प्रयोग कर दिया कि बहस शुरू हो गई. विपक्ष की तरफ से प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाला है. पीएम ने आरोप लगाया कि वोटबैंक के लिए विपक्ष मुजरा कर रहा है. तो प्रियंका ने कहा कि देश के पीएम क्या कर रहे हैं. ऐसे शब्द इस्तेमाल किए जो इतिहास में किसी पीएम ने इस्तेमाल नही किया होगा.

'भूल गए हैं कि देश के पीएम हैं'

प्रियंका ने कहा कि क्या मोदी जी की जिम्मेदारी नही बनती की वो पद की मर्यादा रखें. इनकी असलियत दिखने लगी है, मोदी जी आप पीएम हैं.. इतनी भी असलियत मत दिखाइए आप मुखिया हैं.. मोदी जी बौखलाहट में आ गए हैं. वो भूल गए हैं कि देश के पीएम हैं. ये पीएम पद को इतना गिरा चुके हैं. वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बयान के चलते निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब थक चुके हैं, बीमार हैं, उन्हें इलाज की जरूरत है.

जुबान फिसली है या... कुछ और बात है

विपक्षी गठबंधन वोट बैंक के लिए 'मुजरा' भी करना चाहता है, पीएम मोदी के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है. एक तरफ प्रियंका ने निशाना साधा तो वहीं पवन खेड़ा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि पीएम मोदी की एक बार फिर जुबान फिसली है या... कुछ और बात है. समझ ही नहीं आ रहा है कि क्या कहें. उन्होंने कहा कि शायद उनकी आदत धूप में जाकर प्रचार करने की नहीं है. राहुल गांधी की तो आदत है, वह चार हजार किलोमीटर पैदल चल चुके हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को शायद अब प्रचार से थकान बढ़ गई है. जिन शब्दों का वह इस्तेमाल करते हैं कि 'मुजरा करेगी कांग्रेस पार्टी', इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करना प्रधानमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति को बिल्कुल शोभा नहीं देता.

पीएम मोदी साध रहे विपक्ष पर निशाना

मालूम हो कि बिहार के पटना में पीएम मोदी ने शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में एक तरफ मोदी है जो विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत और देश की सुरक्षा को मजबूत बनाने में जुटा है, दूसरी तरफ इंडी गठबंधन है, जिसके पास काम ही नहीं है, समय ही समय है. कुछ लोग जेल में विश्राम करते हैं, कुछ बाहर आराम करते हैं. इसलिए, वो दिन-रात मोदी को गालियां देने में जुटे हैं. पीएम मोदी ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में विक्रम में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मनेर के चर्चित लड्डू का भी जिक्र किया.

लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात 

उन्होंने कहा कि यहां का लड्डू मशहूर तो है ही, इसमें ताकत भी है. उन्होंने 4 जून के लिए इसे तैयार रखने के लिए भी कहा. पटना के अलावा पीएम मोदी ने बिहार के काराकाट में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जमात है, ये बिहारियों का अपमान के बाद भी कांग्रेस के चरण चूम रही है. पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले बिहार और बिहारियों के अपमान के खिलाफ आवाज तक नहीं उठाते. 

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस, राजद और इंडी गठबंधन को परिवारवाद को लेकर घेरते हुए कहा कि एलईडी बल्ब का जमाना चल रहा है और ये बिहार में लालटेन लेकर घूम रहे हैं. उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा, "यह ऐसा लालटेन है जो सिर्फ एक ही घर में रोशनी करता है. 30 साल में इसने एक ही घर में रोशनी की और चारों तरफ अंधेरा किया. लालटेनियों ने बिहार में अंधेरा ही फैलाया है. दूसरे के बेटे-बेटियों को पूछते तक नहीं. इंडी गठबंधन वालों का सूत्र है, अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता.

Trending news