Sudhir Gupta: बीजेपी के वो सांसद जिनका मोबाइल नंबर कांग्रेस ने पब्लिक को बांटा था, उनका सोशल स्कोर भी जानिए
Advertisement
trendingNow12233467

Sudhir Gupta: बीजेपी के वो सांसद जिनका मोबाइल नंबर कांग्रेस ने पब्लिक को बांटा था, उनका सोशल स्कोर भी जानिए

Mandsaur Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम बीजेपी सांसद और मंदसौर सीट से प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का स्कोर लेकर आए हैं.

Sudhir Gupta: बीजेपी के वो सांसद जिनका मोबाइल नंबर कांग्रेस ने पब्लिक को बांटा था, उनका सोशल स्कोर भी जानिए

Sudhir Gupta News: लोकसभा चुनाव में नेता चुनाव प्रचार में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर भी तमाम नेता तूफानी प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम बीजेपी सांसद और मंदसौर सीट से प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे. 

मध्य प्रदेश की मंदसौर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने लगातार तीसरी बार सुधीर गुप्ता को टिकट दिया है. वे चर्चित सांसद हैं और लगातार तीन बार संसद रत्न अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. सुधीर गुप्ता को यह पुरस्कार क्षेत्र में लगातार सक्रियता, किसान हितैषी योजनाओं और उनके विकास पर किए गए निरंतर कार्यों के साथ ही संसदीय क्षेत्र में रेलवे के अभूतपूर्व विकास और नीमच व मंदसौर में मेडिकल कालेज जैसी बड़ी उपलब्धियों के लिए दिया गया था. 

सुधीर गुप्ता शुरू से ही संघ से जुड़े हुए हैं. 1959 में जन्में सुधीर गुप्ता छात्र राजनीति में आए और विद्यार्थी परिषद से जुड़कर 2010 से 2012 तक में मंदसौर बीजेपी अध्यक्ष भी रहे. फिर 2014 में पहली बार सांसद का चुनाव लड़ा, उस समय भी जीते, अगली बार भी जीते. इस बार फिर मैदान में हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. ट्विटर पर उनके 28 हजार फॉलोअर्स हैं.

जब कांग्रेस ने जारी कर दिया था नंबर.. 
करीब छह साल पहले जब मंदसौर में आठ साल की एक बच्ची के साथ रेप कांड हुआ था तो कांग्रेस ने मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता का नंबर जारी कर लोगों से उन्हें थैंक्यू कहने की अपील कर डाली थी. कांग्रेस उनसे इस कदर नाराज हो गई थी कि लोगों से कहा कि वह हैशटैग करके सांसद को मैसेज और ट्वीटर पर संदेश दें. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि सुधीर गुप्ता जब बच्ची के परिजनों से मिलने गए थे तो उन्होंने दबाव बनाया था कि वे सांसद को धन्यवाद दें. इसके बाद भंयकर बवाल मचा था.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Sudhir Gupta

Social Media Score

Scores
Over All Score 36
Digital Listening Score50
Facebook Score0
Instagram Score58
X Score53
YouTube Score0

TAGS

Trending news