Bollywood Friends: जब सुनील शेट्टी ने खा ली थी कसम, नहीं करेंगे कभी काम अक्षय कुमार के संग
Advertisement
trendingNow11586475

Bollywood Friends: जब सुनील शेट्टी ने खा ली थी कसम, नहीं करेंगे कभी काम अक्षय कुमार के संग

Akshay Kumar Film: अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी करियर के शुरुआती दिनों से दोस्त हैं. उन्होंने धड़कन, मोहरा, दीवाने हुए पागल से लेकर हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की हिट फिल्में दी हैं. यह अलग बात है कि एक दौर के बाद अक्षय आगे निकल गए. परंतु इधर दोनों एक बार फिर हेरा फेरी सीरीज की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे.

 

Bollywood Friends: जब सुनील शेट्टी ने खा ली थी कसम, नहीं करेंगे कभी काम अक्षय कुमार के संग

Suniel Shetty Film: बॉलीवुड में यह छुपी हुई बात नहीं है कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों का याराना बरसों पुराना है और उन्होंने करीब 20 से ज्यादा फिल्में साथ की हैं. इन दिनों एक बार फिर हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की चर्चा है, जिसमें दोनों साथ में नजर आएंगे. वास्तव में अक्षय और सुनील की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे कामयाब एक्टरों की जोड़ी है, जो पर्दे पर कभी दोस्त तो कभी दुश्मन के रूप में नजर आए. लेकिन एक समय ऐसा भी आया था कि दोनों के बीच मामला आज की तरह आसान नहीं था और ऐसी कड़वाहट दोनों के बीच घुल गई थी कि सुनील शेट्टी ने कसम खा ली थी, अक्षय के साथ कभी काम नहीं करूंगा.

नाराज हो गए सुनील शेट्टी
यह मामला दोनों के करियर के शुरुआती दौर का है. दोनों ही तब सितारे नहीं बने थे और अपने-अपने अंदाज में स्ट्रगल कर रहे थे. उन्हीं दिनों दोनों ने फिल्म साइन की, वक्त हमारा है. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म थी. फिल्म में आयशा जुल्का और ममता कुलकर्णी हीरोइनें थीं. शूटिंग के दौरान लगातार दोनों के झगड़ों की खबरें मीडिया में आती रहीं. फिल्म की मेकिंग के दौरान अक्षय कुमार और एक्टर महेश आनंद के बीच मार-पीट की खबरें भी आईं. लेकिन अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी का मामला सुर्खियों में आया फिल्म रिलीज होने के बाद. मीडिया में अक्षय कुमार के सेक्रेटरी के हवाले से आई खबरों ने सुनील शेट्टी को नाराज कर दिया.

आरोप-प्रत्यारोप का दौर
अक्षय के सेक्रेटरी ने आरोप लगाया कि सुनील शेट्टी ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला से दोस्ती का फायदा उठाया. उन्होंने फिल्म में अक्षय कुमार के कुछ एक्शन सीन हटवा दिए. ताकि फिल्म में उनका रोल अक्षय कुमार से ज्यादा मजबूत नजर आए. यह बात सुनील शेट्टी को नागवार गुजरी. शेट्टी ने कहा कि उन्हें अक्षय से शिकायत नहीं है और उनके साथ दोस्ती बनाए रखेंगे, परंतु भविष्य में अक्षय के साथ कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि अक्षय कुमार के सेक्रेटरी दोस्ती में दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं. मजेदार बात यह थी कि फिल्म में सुनील शेट्टी पर फिल्माया एक गाना पूरी तरह से हटा दिया गया था. तब कई लोगों का कहना था कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला अक्षय कुमार के बचपन के दोस्त हैं. अक्षय के कहने पर सुनील शेट्टी का गाना फिल्म से हटाया गया है. खैर, वक्त हमारा है सुपर हिट रही और बाद में अक्षय-सुनील ने सारी बातें भुला कर आग जमकर साथ-साथ काम किया. धड़कन, मोहरा, दीवाने हुए पागल से लेकर हेरा फेरी फ्रेंचाइजी तक हिट फिल्में दीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news