शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस से हुई थी रेप की कोशिश, जानें अब कहां हैं 90 के दशक की बॉलीवुड हसीना
Advertisement
trendingNow11522201

शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस से हुई थी रेप की कोशिश, जानें अब कहां हैं 90 के दशक की बॉलीवुड हसीना

Archana Joglekar Movies: साल 1997 में अर्चना जब एक उड़िया फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं तभी एक शख्स ने एक्ट्रेस का रेप करने की कोशिश की थी. 

शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस से हुई थी रेप की कोशिश, जानें अब कहां हैं 90 के दशक की बॉलीवुड हसीना

Archana Joglekar Facts: अर्चना जोगलेकर (Archana Joglekar) 90 के दशक की उस चर्चित एक्ट्रेस का नाम है जो ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांसिंग स्किल्स के लिए भी खासी पॉपुलर थीं. अर्चना ने उस दौर के कई चर्चित टीवी सीरियल्स जैसे- किस्सा शान्ति का, कर्णभूमि और फूलवती आदि में काम किया था. इन टीवी सीरियल्स की बदौलत अर्चना लोगों के बीच एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं थीं. न सिर्फ हिंदी बल्कि अर्चना जोगलेकर ने रीजनल सिनेमा में भी अपने काम का लोल्हा मनवाया था. बहरहाल, आज हम आपको 90 के दौर की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़े एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 

फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी चौंकाने वाली घटना

असल में यह पूरा वाकया एक उड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरान का है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1997 में अर्चना जब एक उड़िया फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं तभी एक शख्स ने एक्ट्रेस का रेप करने की कोशिश की थी. हालांकि, सही समय पर अर्चना उस शख्स के चंगुल से छूट गईं और जैसे-तैसे उन्होंने खुद को बचाया था. वहीं, वह शख्स लोगों के हत्थे चढ़ गया था जिसे बाद में 18 महीने की सजा सुनाई गई थी. ये तो थी पर्सनल फ्रंट की बात, अब आपको बताते हैं अर्चना के प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में, तो आपको बता दें कि अर्चना जोगलेकर डांस को लेकर बेहद पैशनेट हैं. 

डांसर हैं अर्चना

एक्ट्रेस ने डांस अपनी मां आशा जोगलेकर से सीखा है. आशा जोगलेकर खुद भी एक जानी-मानी कथक डांसर हैं और वे बेटी अर्चना के नाम पर मुंबई में ‘अर्चना नृत्यालय’ चलाती हैं. बहरहाल, खबरों की मानें तो करियर के पीक पर होने खोने के बावजूद अर्चना ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और अब वे ‘न्यू जर्सी’ अमेरिका में रहती हैं और वहीं अपनी डांस क्लास चलाती हैं, यहां वे स्टूडेंट्स को क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग देती हैं.

Trending news