जब Sushmita Sen के साथ हॉट सीन देते हुए बेकाबू हुए मिथुन, एक्ट्रेस ने उठाया था चौंकाने वाला कदम!
Advertisement
trendingNow11627971

जब Sushmita Sen के साथ हॉट सीन देते हुए बेकाबू हुए मिथुन, एक्ट्रेस ने उठाया था चौंकाने वाला कदम!

Sushmita Sen Bold Scene: हुआ कुछ यूं था कि दोनों के बीच फिल्म में एक रेप सीन दिखाया जाना था जिसकी शूटिंग के लिए दोनों सितारे सेट पर आए. सुष्मिता इस सीन को करने में बिलकुल कंफर्टेबल नहीं थीं लेकिन...

जब Sushmita Sen के साथ हॉट सीन देते हुए बेकाबू हुए मिथुन, एक्ट्रेस ने उठाया था चौंकाने वाला कदम!

Sushmita Sen Mithun Chakraborty in Chingari Movie: बॉलीवुड सितारों को लेकर अफवाहों का बाजार हमेशा गर्म रहता है. कभी इनके लिंक अप की खबरें गॉसिप गलियारों में छा जाती हैं तो कभी किसी दूसरे एक्टर के साथ तनातनी की खबरें चर्चा में आ जाती हैं. कुछ ऐसा ही 2006 में हुआ था जब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) फिल्म चिंगारी (Chingaari) की शूटिंग कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही स्टार्स इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से कम्फर्टेबल नहीं थे. ना ये सेट पर एक-दूसरे से बात करते थे और ना ही एक-दूसरे का आमना-सामना करना पसंद करते थे. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे इनके बीच तल्खी बढ़ने की और ज्यादा खबरें सामने आने लगीं.

fallback

 

रेप सीन की शूटिंग में हुआ बवाल

 

दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि दोनों के बीच फिल्म में एक रेप सीन दिखाया जाना था जिसकी शूटिंग के लिए दोनों सितारे सेट पर आए. सुष्मिता इस सीन को करने में बिलकुल कंफर्टेबल नहीं थीं लेकिन ऐसा नहीं था कि उन्हें इन सीन्स से आपत्ति थी. वो तो पहले भी फिल्मों में लवमेकिंग सीन्स दे चुकी थीं. फिल्म की डिमांड के अनुसार उन्हें ऐसा करने के लिए मानना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई रीटेक के बाद जैसे-तैसे सीन शूट हुआ लेकिन शूटिंग खत्म होते ही सुष्मिता सेट छोड़कर निकल गईं. बाद में उन्होंने डायरेक्टर से इस बात की शिकायत की कि मिथुन ने उन्हें शूटिंग में बेकाबू होकर गलत तरीके से टच किया था.

fallback

 

बाद में सुष्मिता ने मांगी माफ़ी

 

सुष्मिता के इस दावे से काफी हंगामा मच गया था. यहां तक कि सुष्मिता ने डायरेक्टर से ये भी कहा कि मिथुन उनसे माफी मांगे डायरेक्टर ने सुष्मिता को समझाया कि मिथुन ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, अगर शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ है तो वो अनजाने में हुआ होगा, जानबूझकर नहीं.सुष्मिता के इन आरोपों से मिथुन पूरी तरह टूट चुके थे. काफी समय बाद जब सुष्मिता को अपनी गलती का एहसास हुआ था तो उन्होंने मिथुन से माफी मांग ली थी. 

Trending news