Year Ender 2022: बॉलीवुड में फिसड्डी साबित हुआ इन साउथ स्टार्स का डेब्यू, ना चलीं 'श्रीवल्ली' ना 'अर्जुन रेड्डी'
Advertisement

Year Ender 2022: बॉलीवुड में फिसड्डी साबित हुआ इन साउथ स्टार्स का डेब्यू, ना चलीं 'श्रीवल्ली' ना 'अर्जुन रेड्डी'

Goodbye 2022: जहां बॉलीवुड सितारे बॉलीवुड से साउथ में भी जा रहे हैं तो वहीं साउथ के एक्टर्स भी बॉलीवुड की राह पकड़ रहे हैं. 2022 में भी कई साउथ के सितारों ने बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी.

 

फोटो - सोशल मीडिया

South Actors Flop Bollywood debut: साउथ सिनेमा का कद बढ़ रहा है लिहाजा बॉलीवुड सितारे अब दक्षिण भारतीय सिनेमा की राह पकड़ चुके हैं. लेकिन साउथ के कई सुपरस्टार भी 2022 में हिंदी फिल्मों में दिखे. इस लिस्ट में रश्मिका  मंदाना से लेकर विजय देवराकोंडा तक का नाम शामिल है. लेकिन खास बात ये है कि इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई यानि कुल मिलाकर हिंदी टिकट खिड़की पर ना तो श्रीवल्ली का ही जादू चला और ना ही लाइगर ने कुछ खास दम खम दिखाया. 

Rashmika Mandanna ( Goodbye)  
हाल ही में रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया. वो फिल्म गुडबाय में नजर आईं. उनकी फिल्म में अमिताभ बच्चन से लेकर नीना गुप्ता जैसे शानदार और दमदार सितारे थे. फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा लेकिन टिकट खिड़की पर इसे ज्यादा ऑडियंस नहीं मिली. बेहद गंभीर विषय पर बनी फिल्म ने औसत प्रदर्शन ही किया. हालांकि जल्द ही एनिमल और मिशन मजनू में भी रश्मिका मंदाना होंगी. लेकिन उनका डेब्यू इतना सक्सेसफुल नहीं रहा जितनी उम्मीद थी. 

Vijay Deverakonda (Liger)
रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा की जोड़ी साउथ में जबरदस्त हिट है. खास बात ये है कि इसी साल दोनों ने बॉलीवुड में कदम रखा. विजय देवराकोंडा की लाइगर रिलीज हुई लेकिन बायकॉट का असर रहा या फिर कुछ और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. इसे दर्शक नहीं मिले  जिसके कारण विजय का बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप साबित हुआ. इस फिल्म में विजय अनन्या पांडे के साथ  नजर आए थे. 

Naga Chaitanya ( Laal Singh Chaddha) 
नागा चैतन्या जो साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं उन्होंने इसी साल बॉलीवुड में आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा से कदम रखा. लेकिन फिल्म का क्या हश्र हुआ ये हर किसी ने खूब देखा. नागा चैतन्या ने फिल्म में दक्षिण भारतीय शख्स का किरदार निभाया था.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chaitanya Akkineni (@nagachaitanya_akkineni)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं  

 

Trending news