Sanjay Dutt: इस वीडियो ने मचा दी हलचल; मुन्ना और सर्किट दिखे साथ, उनके संग नजर आया यह खास शख्स भी!
Advertisement
trendingNow11873200

Sanjay Dutt: इस वीडियो ने मचा दी हलचल; मुन्ना और सर्किट दिखे साथ, उनके संग नजर आया यह खास शख्स भी!

Arshad Warsi: यह संजय दत्त और अरशद वारसी के उन फैन्स के लिए गुड न्यूज (Good News) हो सकती है, जो उन्हें एक बार फिर से मुन्नाभाई और सर्किट के रूप में देखना चाहते हैं. दोनों इन किरदारों के लुक में एक वीडियो में साथ दिख रहे हैं. अटकलों का बाजार गर्म हो गया है...

 

 

Sanjay Dutt: इस वीडियो ने मचा दी हलचल; मुन्ना और सर्किट दिखे साथ, उनके संग नजर आया यह खास शख्स भी!

Mumma Bhai 3: क्या मुन्नाभाई 3 की तैयारियां शुरू हो गई हैंॽ बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिससे बाद उनकी हिट फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई की तीसरी किस्त के बारे में अटकलें लगने लगी हैं. ये दोनों एक्टर इस वीडियो में मुन्नाभाई सीरीज की फिल्मों के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ नजर आ रहे हैं. गुरुवार को वायरल वीडियो (Viral Video) में संजय दत्त मुन्ना भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने छोटा नारंगी कुर्ता और नीली जींस पहनी है. वहीं अरशद वारसी सर्किट के अपने आइकॉनिक लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एक सेट पर प्रवेश करने के बाद एक-दूसरे के साथ जादू की झप्पी शेयर करते दिख रहे हैं.

स्क्रिप्ट तो है मगर
संजय दत्त और अरशद वारसी को मुन्नाभाई और सर्किट के अवतार में दिखने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया है. इसके बाद हिंदी की सबसे सफल फिल्म फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट की अटकलें तेज हो गई हैं. लंबे समय से इस बारे में सवाल हो रहे थे कि यह कब बनने जा रही हैॽ हालांकि बीच में एक बार अरशद वारसी ने यह भी कहा कि फिल्म बनने के चांस बहुत कम हैं क्योंकि राजकुमार हिरानी के पास मुन्नाभाई 3 को लेकर कम से कम तीन कहानियां हैं, लेकिन उन सभी में वह कुछ न कुछ कमी देख रहे हैं. जब तक हिरानी अपनी स्क्रिप्ट को लेकर आश्वस्त नहीं हो जाते, वह काम शुरू नहीं करते हैं. लेकिन नए वीडियो ने फैन्स में उम्मीद जगा दी है. 

हुआ था ऐसा भी
मुन्नाभाई को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन वीडियो में निर्देशक राजकुमार हिरानी को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि आह, मुन्ना वापस आ गया है! संजय दत्त की एंट्री के कुछ देर बाद ही सर्किट के किरदार में अरशद वारसी एंट्री करते हैं. वीडियो में एक जगह हिरानी को ...और हम वापस आ गए कहते हुए सुना जा सकता है. हालांकि यह भी चर्चा है कि यह वायरल वीडियो फिल्म का न होकर, किसी विज्ञापन से जुड़ा हो सकता है. जो दर्शकों को मुन्नाभाई और सर्किट की याद दिलाए. पिछले दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तस्वीरें मीडिया में आई थीं और कहा गया था कि वे 17 साल बाद साथ में कैमरे के सामने आ रहे हैं. फिर पता चला कि उन्होंने एक विज्ञापन में साथ काम किया है.

Trending news