Bollywood Actor: इस वजह से घर से भागा यह एक्टर, पिता से नहीं की सात-आठ साल बात और देखिए आज...
Advertisement

Bollywood Actor: इस वजह से घर से भागा यह एक्टर, पिता से नहीं की सात-आठ साल बात और देखिए आज...

Bollywood Star: जब से फिल्में हैं, तब से लोग घर से भागकर एक्टर बनते रहे हैं. बॉलीवुड में आज अपनी पहचान बना चुके विजय वर्मा का भी यही किस्सा है. उन्हें बचपन में पिता का खूब प्यार मिला, लेकिन जब करियर का मामला आया तो फिर बात बिगड़ गई...

 

Bollywood Actor: इस वजह से घर से भागा यह एक्टर, पिता से नहीं की सात-आठ साल बात और देखिए आज...

Vijay Varma: बीते कुछ साल में ऐक्टर विजय वर्मा ने अपनी खास पहचान बनाई है. फिल्मों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी वह खुद को जमा चुके हैं. अगली महीने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahalawat) के साथ उनकी फिल्म जाने जान रिलीज को तैयारी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय वर्मा कई साल पहले घर से ऐक्टर बनने के लिए भाग गए थेॽ यही नहीं, उन्होने वर्षों तक अपने पिता से बात भी नहीं की, जबकि उनके पिता उनसे बहुत प्यार करते थे. हाल ही में विजय वर्मा ने पिता के साथ अपने जटिल संबंधों पर खुलासा किया है. एक मीडिया इंटरव्यू (Vijay Varma Interview) में विजय कहा कि वह अपने पिता की वजह से घर से भाग गए थे और सात से आठ साल तक उनसे बात नहीं की थी.

बिगड़ गई बात
विजय ने फिल्म कंपेनियन को बताया कि जब वह छोटे थे तो उनके पिता उनसे बहुत प्यार करते थे और उनकी सारी मांगें पूरी करते थे. उन्होंने कहा कि मैं सबसे छोटा था, इसलिए मैं बिगड़ गया था. जब मैं कुछ बड़ा हुआ तो मुझे समझ आने लगी और मैं अपने मन की चीजें करने लगा. मेरी बातें मेरे पिताजी को पसंद नहीं थीं. वह चाहते थे कि मैं उनके बिजनेस (Family Business) को सीखूं और उनके साथ वही काम करूं. लेकिन मैं उनके साथ काम करने के अलावा बाकी कुछ भी काम करना चाहता था. यहीं से हमारे बीच तनाव शुरू हुआ. मेरे पिता अपनी बात के पक्के थे और मैं भी अपने रुख अड़ा था.

चलता रहा स्ट्रगल
विजय ने बताया कि हम दोनों के बीच का स्ट्रगल कई सालों तक चलता रहा. जब मुझे लगा कि वह मेरे लिए जो चाहते हैं, वह मेरे हिसाब से ठीक नहीं है तो मैं घर से भाग गया और फिर हमारे बीच 7-8 साल तक कोई बात नहीं हुई. विजय ने हैदराबाद (Hyderabad) में एक्टिंग करियर (Acting Career) शुरू किया. फिर वह भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान, पुणे (Pune) चले गए. वहां पढ़ाई करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में स्ट्रगल शुरू किया. निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में मोईन की भूमिका से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा. फिर वह पिंक, मॉनसून शूटआउट, डार्लिंग्स और बागी 3 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे.

 

Trending news